4 साल के मासूम पर सूअर का हमला,पैर का मास तक खीच ले गया | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/06/2018

4 साल के मासूम पर सूअर का हमला,पैर का मास तक खीच ले गया | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी में सूअरो का आंतक फिर से दिखने लगा हैं। पुरानी शिवपुरी में स्थित महल सराय बस्ती में एक सूअर घर में घुस गया और घर में खेल रहा 4 साल के मासूम का पैर मुंह में दबा कर घसीट कर ले जाने लगा। मां ने देखा तो सूअर को डराया और भगाया। घायल बच्च का ईलाज के लिए अस्ताल में भर्ती कराया। 
  
जानकारी के मुताबिक नाजिब (4) पुत्र अकबर अली निवासी महल सराय आंगनबाड़ी के पास पुरानी शिवपुरी बुधवार की शाम करीब 5 बजे घर में था। इसी दौरान एक आवारा सूअर घर में घुस आया और बच्चे का दायां पैर मुंह में दबाकर घसीटते हुए बाहर तक ले आया। बच्चे पर सूअर को हमला करते देख मां अंजुम दौड़कर आई और सूअर को डराकर भगा दिया। 

हमले में बच्चे का पैर काफी जख्मी हो गया है। पैर की हड्डी तक निकल आई है। नाजिब को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बताया कि महल सराय बस्ती में सूअरों का काफी आतंक है। बस्ती में रहने वाले सूअर पालक खुलेआम अनदेखी कर रहे हैं। जिससे बच्चों की जान पर खतरा बना हुआ है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot