जांच शुरू: महिलाओं ने कहा कि 100 रुपए तक की रिश्वत ले लेते थे डॉ पिप्पल | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/06/2018

जांच शुरू: महिलाओं ने कहा कि 100 रुपए तक की रिश्वत ले लेते थे डॉ पिप्पल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। प्रसुतओ को मिलने वाली संबल योजना में दो हजार की रिश्वत लेते विडियो में कैद हुए बदरवास के बीएमओ डॉ पिप्पल की जांच कोलारस एसडीएम ने जांच शुरू कर दी। इस जांच में महिलाओ के कथन लिए गए इसमें उन्होने डॉ पिप्पल के 100 रू तक की रिश्वत खाने तक के आरोप लगाए।

जैसा कि विदित है कि बदरवास के बीएमओ डॉ पिप्पल का रिश्वत भरा विडियो वायरल होने के बाद उन्है बदरवास के बीएमओ पद से हटा दिया गया था, और इस पूरे मामले की जांच कोलारस एसडीएम को सौप दी,कोलारस ने जांच शुरू कर दी। रिश्वत का आरोप लगाने वाली महिलाओ के आज कोलारस एसडीएम ने महिलाओ के कथन हैतु अपने कार्यायल बुलाया था। 

बताया गया है कि अपने बयान देने पहुंची गुडडी बाई न कहा कि मेरी बहू को 4 माह पूर्व डिलेवरी हुई थी। 2 हजार रिश्वत लेने के बाद भी मेरी बहू के खाते में 16 हजार रूपए आज तक नही आए है। वही प्रेम बाई ने कहा कि बहू की डिलेवरी के बाद डॉ पिप्पल ने 2 हजार रूपए लिए थे और 100 रू अलग से काजज पर साइन करने के लिए हैं मेरा बेटा पत्थर फोडने का काम करता हैं। 

इनका कहना है
बदरवास अस्पताल में हितग्राहियो से 2-2 हजार रू वसूले जाने की जांच हैं,हितग्राही व बीएमओ के कथन लिए है,मामले की जांच रिपोर्ट तैयार कर कलेक्टर को सौपेंगें। 
अशीष तिवारी,एसडीएम कोलारस

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot