आपका आशिर्वाद रूपी मत मेरी तागत बनेगा: वीरेन्द्र रघुवंशी | Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा से कोलारस विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी वीरेंद्र रघुवंशी ने घर-घर द्वार द्वार जाकर बदरवास तहसील के ग्राम रेंझा गांव धुंधला जालौन, बरईखेड़ा, छपरा सीहोरा, मोहनपुर, अगरा, मुडेरी, रामपुरी, नैनागिर धुंआ कुम्हरौआ धुर आदि ग्रामों में संपर्क किया संपर्क करते हुए ग्रामीणों से कहा कि भाजपा सरकार ने समाज के हर तबके के लिये कार्य किया है भाजपा का सपना समाज के शोषित पीडि़त बर्ग को समाज की मुख्य धारा में लेकर आना है और इसमे काफी सफल भी हो रहे है अब बो दिन दूर नही जब मध्यप्रदेश में कोई गरीव नही होंगा सबका अपना मकान होंगा।

सबके पास रोजगार होगा और इस प्रदेश को अब आपके आशीर्वाद से शिवराज सिंह एक समृद्धशाली प्रदेश बनायेगे।इसके लिये हमें आपके आशिर्वाद की जरूरत है मैं यह विश्वाश दिलाता हूं कि कोलारस विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा बनायेगे भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र रघुवंशी ने उपस्थित आमजन से कहाँ की मुझे आप आशिर्वाद दे आपकी सेवा का काम अब मेरा होंगा कोलारस विधानसभा का दर्द अब मेरा दर्द होंगा। आपका आशिर्वाद मेरी तागत बनेगा और मैं आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहूंगा।

इसके साथ ही पत्नी विभा रघुवंशी ने बदरवास नगर के वार्डों में महिला मोर्चा की महिलाओं के साथ भ्रमण किया और शासन की योजनाओं को बताकर पति वीरेंद्र यदुवंशी के लिए वोट रूपी आशीर्वाद मांगा और कहा कि 28 तारीख को आप कमल का बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशी को जीताकर कोलारस को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा इसके साथ ही पुत्र वैभव रघुवंशी ने आज युवाओं के साथ कोलारस विधानसभा के ग्राम चीरौली पिपरोदा दीवत कोटा कोटरी सेमरटोरी कुंवरपुर खेरई गुडाल चीतारा मजरा आदि में संपर्क कर कहा कि शासन में हर वर्ग हर तबके के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं आज ऐसा एक भी घर नहीं जहां मध्य प्रदेश व केंद्र की सरकार से संचालित योजनाओं का लाभ व्यक्ति न लिया हो आप सबसे आग्रह है कि आने वाली 28 नवंबर को भाजपा प्रत्याशी को कमल के बटन के फूल के सामने वाला बटन दबाकर अपना आशीर्वाद प्रदान कर विजई बनाएं।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics