देहात थाना पुलिस ने पकडी 65 हजार की स्मैक | Shivpuri News

शिवपुरी। आज देहात थाना पुलिस ने चैंकिंग के दौरान एक युवक को दबौचा है। उक्त दबौचे गए युवक की जब पुलिस ने तलाशी ली तो युवक के पास से जहरीले स्मैक की पाउच बरामद हुई है। उक्त आरोपी को दबौचकर पुलिस ने इस युवक के कब्जे से स्मैक बरामद कर ली है। 

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश हिंगणकर को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति स्काई ब्लू कलर की फुल बाह की शर्ट डार्क नेवी ब्लू जीन्स पहने एबी रोड़ फारेस्ट नाके तरफ अवैध नशीले मादक पदार्थ लेकर बेचने की फिराक में खड़ा है सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह कंवर को आदेशित किया गया कि तत्काल कार्यवाही कर सूचना से मूझे अवगत करायें पर से अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी सुरेशचंद दोहरे के निर्देेशन में थाना प्रभारी देहात परि. एस.डी.ओ.पी. कीर्ति बघेल के नेत्रृत्व में उनि. अमित चतुर्वेदी द्वारा पुलिस टीम के साथ मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंचे। 

वहाॅ एक व्यक्ति खड़ा दिखा जिस पर संदेह होने पर पुलिस टीम उसकी ओर बड़ी तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर दबोचा गया, तलाशी लेने पर आरोपी अल्ताफ पुत्र अलीबख्श खाॅन उम्र 29 साल निवासी जवाहर काॅलोनी शिवपुरी के कब्जे से एक सफेद पारदर्शी पन्नी मिली जिसमें क्रीम कलर का स्मैक जैसा पदार्थ भरा था, बाद आरोपी के कब्जे से मिले माल का भौतिक सत्यापन करने के बाद पाया कि वह क्रीम कलर का पदार्थ स्मैक है जिसका बजन करने पर कुल 6.5 ग्राम कीमत लगभग 65000 रू का जप्त कर आरापी के विरूद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 8/21 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।