सांसद सिंधिया के खास और कांग्रेस के नेता के चौकीदारों ने की हैै आदिवासी की हत्या, दबौचे | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के रन्नौद थाना क्षेत्र की है। जहां आज दोपहर मछली पकडने के दौरान कटृे से हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। बताया गया है कि उक्त दोनों युवक कांग्रेसी नेता और पूर्व मंण्डी अध्यक्ष जयकिशन केवट के चौकीदार थे। बताया गया है कि कांग्रेसी नेता और सांसद सिंधिया के खास इन नेताजी ने बल का उपयोग कर फोरेस्ट के इस तालाब पर कब्जा कर मछली पालन कराया था। जहां आज युवक चोरी से मछली पकडने जा पहुंचा था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपीयों को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार आज दोपहर रन्नौद थाना क्षेत्र के रन्नौद और मथना रोड पर जगंल में एक तालाब पर मछली पकडने गए ग्राम बेदमउ के गोरेलाल पुत्र सोमा आदिवासी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस अभी अज्ञात लोगों द्धारा उक्त घटना को कारित करने की बात कह रही थी। पंरतु इस मामले में मतक के परिजन कांग्रेसी नेता जयकिशन केवट पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। 

इस मामले में अभी शाम पुलिस ने आरोपी अमित केवट और विजय रजक को हिरासत में ले लिया है। बताया गया है उक्त दोनो युवक कांग्रेसी नेता के चौकीदार है। और वह इस तालाब की रखबाली कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपीयों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी रखी है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया