Ad Code

बाईक से हैदराबाद के लिए निकले इस्माईल की लाश सिवनी जिले में रोड किनारे मिली | Shivpuri News

शिवपुरी। हैदराबाद में नौकरी करने वाला शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र निवासी युवक जो बाइक से ही शिवपुरी से हैदराबाद के लिए रवाना हुआ था, उसकी लाश गत दिवस सिवनी जिले की बंडोल थाना क्षेत्र के गड्डे में पड़ी मिली है। सिवनी पुलिस का कहना है कि उक्त युवक की मौत बाइक के अनियंत्रित होकर गड्डे में गिरने से हुई है। यहाँ यह उल्लेखनीय है कि युवक के परिजनों ने पुलिस में इसके गायब होने की रिपोर्ट लिखाई थी जिसकी मोबाइल लोकेशन सिवनी जिले के आसपास मिल रही थी।

जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र निवासी युवक इस्माइल शेख हैदराबाद में नौकरी करता है। कुछ दिन पहले इस्माइल शेख अपनी बजाज डोमिनर कंपनी की बाइक से हैदरबाद से शिवपुरी अपने घर आया था। इस्माइल शेख 16 नवंबर को शिवपुरी से हैदराबाद के लिए बाइक से ही रवाना हो गया था लेकिन वह हैदराबाद नहीं पहुंचा। परिजनों द्वारा इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

परिजनों द्वारा जब इस्माइल के मोबाइल की लोकेशन सर्च की तो उसकी लोकेशन सिवनी जिले के बंडोला थाना के आसपास की बताई गई और उसके बाद लोकेशन टॉवर चले गए। शिवपुरी से रवाना हुए इस्माइल के परिजनों द्वारा सिवनी जिले के बंडोला थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी। श्री पंचेश्वर द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इस्माइल की खोजबीन शुरू कर दी। 

गत दिवस इस्माइल की लाश हाइवे किनारे एक चार फिट गहरे गड्डे में बाइक सहित पड़ी मिली। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत डिवाइडर से बाइक टकराने के बाद हुए हादसे में हुई है। पुलिस ने शव को गड्डे से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।