जिला अध्यक्ष के समधि ने छोडी कांग्रेस, भाजपा में शामिल: सिंधिया सरकार की नितियों से परेशान | kolaras News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/19/2018

जिला अध्यक्ष के समधि ने छोडी कांग्रेस, भाजपा में शामिल: सिंधिया सरकार की नितियों से परेशान | kolaras News

कोलारस। कोलारस विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के बुर्जर्ग नेता के परिवार ने कांग्रेस से अपना वर्षो नाता तोड लिया हैं। कल सीमए के सभा के दौरान जिला अध्यक्ष के नाती ने अपने 1 सैकडा साथियो के साथ कांंग्रेस का हाथ छोडकर सीएम शिवराज का हाथ थाम लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस विधानसभा की रामगढ निवासी कांग्रेस के वयोबृद्ध् नेता खलक सिंह यादव के नाती चन्द्र प्रताप सिंह यादव ने कांग्रेस ने नाता तोड भाजपा से नाता जोड लिया है। खलक सिंह यादव कांग्रेस के जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव के समधि है। चन्द्र प्रताप सिंह ने शिवपुरी समाचार डॉॅट कॉम को बताया कि मैरा परिवार जन्मजात कांग्रेसी है। 

लेकिन कांग्रेस में सिधिया सरकार की नीतियो के कारण मुझे कांग्रेस छोडने पर विवश होना पडा। कोलारस में कांग्रेस ने प्रत्याशी उत्तम नही है,और कई विकल्प थे। कांग्रेस के प्रत्याशी महेन्द्र सिंह यादव समाज सेवी नही व्यापारी हैं। विधायक महेन्द्र सिंह की कथनी और करनी में अंतर है। मुझे भाजपा की नीतियो का समर्थन करता हूॅ,कांग्रेस की मूल विचार धारा का अपहरण हो चुका है,कांग्रेस में अब विचारधारा का नही व्यक्ति का महत्व है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot