कांग्रेसी विधायक के घमंड का जवाब BJP को वोट के रूप में दे: उमा भारती | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रीतम के पिता जन संघ से जुड़े रहे गरीब कन्याओं की शादी कराने का पुण्य कार्य प्रीतम कराते हैं यह दुष्प्रचार किया जाता है कि प्रीतम मेरे रिश्तेदार है इसलिए उन्हें टिकट मिलता है मैंने  प्रीतम लोधी को टिकट नहीं मांगा जबकि पिछोर विधानसभा की जनता के जबरदस्त मांग पर टिकट मिला है प्रीतम दीन हीन दिव्यांग गरीब की सेवा करता है गरीबों के मसीहा के रूप में माना जाता है प्रीतम को उनके सतकर्मो का फल मिलना ही चाहिए आज मुझे बड़ी खुशी है कि पिछोर विधानसभा की सभी नेता प्रीतम के साथ है।

कांग्रेसी विधायक को घमंड है कि उसे कोई हरा नही सकता यह घमंड तोडऩा हैं मेरे बड़े भाई स्वामी प्रसाद लोधी यहां से चुनाव लड़े आपने उनका साथ दिया मगर कांग्रेसी विधायक ने पैसे के बल और बूथ को लूट कर उन्हें चुनाव हरा दिया। मैंने सरकार बनाते समय भयंकर तपस्या की है 2002-03 में सड़क की धूल खाई जो सत्ता तपस्या से प्राप्त होती है वह विलासता से नष्ट होती है लेकिन शिवराज सिंह ने तपस्या से सड़क, पानी, बिजली कृषि के क्षेत्र में गुजरात से भी आगे आज मध्य प्रदेश को बढ़ा दिया है और एक विकसित मध्य प्रदेश बनाया है बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा एवं लड़कियों को घर से बाहर निकाल कर रोजगार उपलब्ध कराने का कार्य शिवराज सिंह ने किया है बेटियों के लिए पास्को एक्ट में फांसी का प्रावधान करने वाली पूरे भारत में शिवराज सिंह की सरकार है। 

विधायक ने क्षेत्र में पिछले 15 साल में कोई विकास नहीं किया विधायक ने क्षेत्र में सिर्फ लूटने का काम किया है जमीन को खोदकर खोखला कर सारा पत्थर नदियों से रेत और जंगलों से तेंदूपत्ता का कारोबार किया यहां के लोगों को कोई रोजगार नहीं दिया  विधान सभा को सिंचाई उर नदी परियोजना में 2200 करोड़ की राशि मेरे प्रयास से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है शिवराज जी ने  मेरे सारे बादे पूरे किए हैं अब मैन सिर्फ  मुख्यमंत्री जी से एक बात और कही है कि मध्य प्रदेश एक ऐसा राज्य बने  जिसकी प्रति व्यक्ति आय भारत में नंबर 1 हो तो मध्य प्रदेश  विकसित मध्य प्रदेश से समृद्ध मध्य प्रदेश और यहां का व्यक्ति समृद्ध बनेगा  मेरा सभी माताओं बहनों से भी अनुरोध है कि आप भी जो पैसे के बल पर  चुनाव लड़ते हैं और बूथ कैपचरिंग कर चुनाव जीतते हैं।

उन्हें सबक सिखाएं और प्रीतम भैया को भारी बहुमत से जीताये। इस अवसर पर बाल आयोग अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा, जिला संगठन मंत्री देवेंद्र भार्गव, भैया साहब लोधी, लोकपाल लोधी, जगराम सिंह यादव, नवप्रभा पडरया, नवल चौबे, रामकरण यादव, भानु जैन, विकास पाठक, बनवारी लाल श्रीवास्तव, देवेंद्र यादव, राजेश यादव, पवन लोधी, दिनेश लोधी, राम प्रकाश लोधी, हर्ष त्रिपाठी ब्रजमोहन लोधी, बलभद्र सिकरवार, अशोक यादव, दिवाकर अग्रवाल, विशाल यादव, पप्पू यादव, हरि सिंह बुंदेला, कृष्णपाल बुंदेला, महेश नौगरिया, रमाकांत शर्मा राजेश लोधी, सहित विधानसभा के समस्त भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

सैकड़ों कांग्रेसियों ने ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में केंद्रीय मंत्री उमा भारती के समक्ष सैकड़ो कांग्रेसियों ने आज भाजपा की सदस्यता ली जिसमें अजय अहिरवार, बलराम अहिरवार, नरेंद्र अहिरवार नेवा बंशकार, नत्थू आदिवासी, कोमल आदिवासी, सुरेश अहिरवार, संग्राम आदिवासी, दुर्जन आदिवासी, गोपाल आदिवासी, प्यारेलाल आदिवासी, बद्री आदिवासी, कल्याण पाल, बंटी बाल, राम लाल पाल,  रामपाल, दीपक पाल, बीरेन्द्र पाल, सूरजपाल, जगत पाल, मुकेश पाल, अच्छे लाल पाल, बिल्लू पाल, बीरन पाल, गोपालदास,  संतोष,  सत्येंद्र पाल, घनश्याम पाल, बल चंद्र पाल, ज्ञान सिंह पाल, सोमबीर पाल, अशोक पाल, अनिल पाल, अवधेश पाल रमेश पाल, मुकेश पाल, जगदीश भाई, दशरथ भाई, बलबीर पाल, हुकम सिंह पाल, राम सिंह पाल, संतोष पाल, प्रमोद पाल,  माथे पाल सहित सैकड़ों  कांग्रेसियों ने सदस्यता ली।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics