खेत विवाद को लेकर दो पक्ष भिडें, लहराई बंदूके, 12 घायल | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/16/2018

खेत विवाद को लेकर दो पक्ष भिडें, लहराई बंदूके, 12 घायल | Shivpuri News

शिवपुरी। सीहोर थाना क्षेत्र के कांकर गांव में गुरुवार की सुबह 9.30 बजे दो पक्षों में संघर्ष हो गया। दूसरे पक्ष ने अवैध बंदूकों से फायर झोंक दिए। पहले पक्ष के एक युवक को गोली लगने से गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया है। वहीं दूसरे व्यक्ति के सिर में कुल्हाड़ी लगने से गंभीर हालत है। खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों की ओर से कुल 12 लोग घायल हैं। जबकि पहले पक्ष की रिपोर्ट पर दूसरे पक्ष के 20 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

जानकारी के मुताबिक पहले पक्ष फरियादी माखन राजपूत ने रिपोर्ट में कहा है कि उसने गांव के भोगी राम व रतिराम केवट पर खलिहान के लिए सरकारी जमीन पैसे देकर ली है। गुरुवार की सुबह खलिहान की सफाई करते समय दूसरे पक्ष के 20 लोग बंदूक, लाठियां, कुल्हाड़ी लेकर आ गए। जिसमें राजाभैया व वीरेंद्र ने बंदूकों से गोलियां चलाईं।

फायरिंग में राजवीर राजपूत को दो गोलियां पहली पीठ व दूसरी कोहनी में लगी है। वहीं माखन राजपूत के सिर में कुल्हाड़ी लगी है। गंभीर हालत में दोनों को ग्वालियर रैफर किया गया है। साथ ही अशोक सिंह, अभिषेक, रमन, राजेन्द्र व धर्मेंद्र भी घायल हैं।

फरियादी माखन की रिपोर्ट पर आरोपी हरिकिशन गुर्जर, राजा भैया, वीरेंद्र, अभिषेक, दुर्ग सिंह, हरिमोहन, रणवीर, टिल्लू, मलखान, सिद्धार्थ सहित 10 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष हरकिशन, रणवीर, दुर्ग सिंह, रामेश्वर, और सिद्धार्थ गुर्जर घायल हैं। दूसरे पक्ष के फरियादी रणवीर गुर्जर की रिपोर्ट पर पुलिस ने पहल पक्ष के आरोपी माखन, राजवीर, अशोक, रघुवीर, धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में विवेचना शुरू कर दी है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot