Ad Code

आरोप: बदरवास के स्वास्थय अधिकारी ने दी भाजपा नेता को SC-ST एक्ट में फंसाने की धमकी

शिवपुरी। बदरवास थाने में भाजपा मंडल अध्यक्ष राधेश्याम बंसल ने वहां पदस्थ बीएमओ डॉ.आर एल पिप्पल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं कि वह उन्हैं झूठे मामले में फंसाना चाहते हैं, वही बीएमओ डॉ. पिप्पल का आरोप हैं कि भाजपा में होने की धौंस देकर मंडल अध्यक्ष राधेश्चाम बंसल उनसे प्रतिमाह 10 हजार रूपए की मांग करते हैं। तथा पार्टी के कार्यक्रमों में वह उनकी गांड़ी तथा डीजल के पैसें भी मांगते हैं। 

बदरवास थाना प्रभारी राजपीव त्रिपाठी ने बताया कि मंडल अध्यक्ष बसंल ने बीएमओ के खिलाफ शिकायत की हैं कि और इस मामले में कोई कायमी नही की गई हैं तथा जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ.पिप्पल से पहले बदरवास में डॉ. माथूर पदस्थ थे बताया ता है कि मंडल अध्यक्ष फिर से उनकी पदस्थापना बदरवास में कराना चाहते हैं। 

ओर इसके लिए वह उच्च स्तरीय प्रयास भी कर रहे हैं। इसकी कारण मंडल अध्यक्ष बंसल और बीमएओ पिपपल के बीच 36 का आंकड़ा बना हुआ हैं। मंडल अध्यक्ष बंसल का कहनहा है कि डॉ.पिप्पल ने उन्हें धमकी दी हैं कि डॉ.पिप्तल ने उन्हैं धमकी दी हैं कि वह उन्हैं छेड़छाड़,बलात्कार और एससी-एसटी एक्ट के मामले में फंसा देंगें।