किरण हत्याकाण्ड: जल्द हो सकता है अंधे कत्ल का खुलासा, नजदीकी ही निकल सकता है हत्यारा ! - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/19/2018

किरण हत्याकाण्ड: जल्द हो सकता है अंधे कत्ल का खुलासा, नजदीकी ही निकल सकता है हत्यारा !

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र में स्थित राघवेन्द्र नगर कॉलोनी में विगत सप्ताह घर में घुसकर एक विवाहित महिला की हत्या के मामले में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सूत्र हाथ लगे हैं। सूत्र बताते हैं कि पुलिस इस मामले का एक-दो दिन में पर्दाफाश कर सकती है। इस हत्याकाण्ड में किसी नजदीकी व्यक्ति के हाथ होने का संदेह है और ऐसा बताया जा रहा है कि भाड़े के हत्यारों से व्यापारी विजय गुप्ता की धर्मपत्नी किरण गुप्ता की हत्या करवाई गई है। शहर के हृदय स्थल में बसी राघवेन्द्र नगर में विवाहित महिला की हत्या की यह सनसनीखेज वारदात 11 सितम्बर को दिनदहाड़े घटित हुई थी। इस घने इलाके में दोपहर साढ़े तीन बजे से लेकर रात साढ़े आठ बजे तक महिला किरण गुप्ता अपने घर में अकेली थी और रात साढ़े आठ बजे जब उसके पति विजय गुप्ता और पुत्र घर में आए तब उन्हें इस हत्या का पता चला। मृतिका का शव मकान की निचली मंजिल में जीने के पास पड़ा हुआ था तथा उसका गला काटा गया था और पेट पर भी चाकुओं से प्रहार किए गए थे। प्रथम दृष्टि में प्रतीत होता था कि मृतिका की हत्या किसी प्रोफेशनल हत्यारे ने की है। 

घटना स्थल पर ऐसा दृश्य प्रस्तुत किया गया था कि मानो लूट के उद्देश्य से हत्या की गई हो। उसके गले से सोने की चैन और कान से बाले खींचे गए थे, लेकिन बहुत सारा माल आरोपी घटना स्थल पर ही छोड़ गए थे। इस कारण पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची थी कि लूट के पीछे हत्या की कहानी नहीं है, बल्कि किरण की हत्या का कारण कुछ अलग है। 

बताया जाता है कि इसी निष्कर्ष को जब पुलिस ने आगे बढ़ाया तो एक-एक परते खुलती चली गईं। हालांकि पुलिस अभी इस बात से इंकार कर रही है कि किरण की हत्या का खुलासा हो गया है, लेकिन सूत्रों की खबर है कि पुलिस ने इस हत्या में लिप्त एक आरोपी को उठा भी लिया है तथा उससे पूछताछ चल रही है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot