बड़ी खबर: शासकीय शिक्षकों की तवेरा ट्रक में घुसी, 4 मौतें, 4 गंभीर | Shivpuri news

शिवपुरी। अभी-अभी खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां एक तवेरा कार पहले  से दुर्घटना गस्त एक खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में सबसे अहम बात यह कि ड्रायवर को इस घटना में खरौच तक नहीं आई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार आस्था व्लॉक जिला सीहोर अपने सभी 8 शासकीय टीचर अपने ग्रुप के साथ आगरा में पिकनिक मनाने गए तवेरा गाड़ी क्रंमाक एमपी 41 बीसी 1541 से गए हुए थे। पिकनिक मनाकर वह लौट रहे थे। तभी सुबह लगभग 5:30 बजे बदरवास क्षेत्र के श्रीपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर रोड़ पर पहले से एक्सीडेंट होकर खड़े ट्रक क्रमांक यूपी 93 टी 4675 में जा घुसी। जिससे कार में सबार चार शासकीय टीचरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार टीचर गंभीर रूप से घायल हो गए। 

खबर में सबसे अहम घटना यह है कि जिस ट्रक में तवेरा कार जाकर घुसी है। उसका कल शाम को एक डंपर से एक्सीड़ेट हो गया था। जिसे नेशनल हाईवे की टीम ने हटाया नहीं। बरना यह हादसा नहीं होता। इस हादसे में सबसे चौकाने बाली बात यह है कि इसमे ड्रायवर को खरौच तक नहीं आई है। पुलिस घायलों को लेकर बदरवास स्वास्थय केन्द्र पहुंची। जहां गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्साकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। 

बताया गया है कि इस हादसे में शासकीय शिक्षक भारत सिंह पुत्र औमकार ठाकुर, विष्णु सेन पुत्र प्रेमनारायण सेन ,रमेश चन्द्र राय पुत्र घासीलाल,माखन सिंह पुत्र भैरोसिंह सौलकी निवासी आस्था जिला सीहोर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में रमेश पुत्र हीरालाल,विष्णुप्रसाद घासीराम,अरूण परमार पिता भेरौलाल,मुकेश मालवीय पिता लालजीराम निवासी आस्था गंभीर रूप से घायल हो गए है। यह सभी शासकीय शिक्षक ब्लॉक आस्था के बताए गए है। इस हादसे में सबसे अहम बात यह रही कि तवेरा का ड्रायवर महेश पिता कुवेर सिंह मेबाड़ा को खरौच तक नहीं आई है।