घर में पढ़ रही थी 15 वर्षीय छात्रा, पीछे से शराब के नशे में घुत्त भाई करने लगा डर्टी टच | Shivpuri news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते रोज संबंधों को तार-तार करते हुए एक भाई ने अपनी ही बहिन के साथ उस समय अश£ील करकत कर दी। जब वह अपने कमरे में पढ़ रही थी। इस जब किशोरी चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। इस मामले की शिकायत पीडि़ता ने अपने परिजनों से की। परिजन किशोरी को लेकर पिछोर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार पिछोर के नागेश्वर छावनी में निवासरत एक 15 वर्षीय किशोरी अपने घर में बैठकर पढ़ाई कर रही थी। तभी उसी का रिस्ते में भाई लगने बाला आरोपी नरेन्द्र साहू निवासी टीला रोड़ करैरा आया। अब भाई होने के चलते किसी ने उससे कोई पूछताछ नहीं की। आरोपी शराब के नशे में अपनी बहिन के कमरे में जा पहुंचा और धीरे-धीरे अपनी ही बहिन के साथ डर्टी टच करने लगा। 

जब किशोरी चिल्लाई तो आरोपी मौके से भाग गया। इस बात की शिकायत पीडि़ता ने अपने परिजनों से की तो वह तत्काल किशोरी को लेकर पिछोर थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी भाई के खिलाफ धारा 354, 454 ताण्हि 7/8 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।