युवाओं की जबरदस्त भूमिका से मप्र में चौथी बार बनेगी भाजपा सरकार: अभिलाष पाण्डे

शिवपुरी। अबकी बार 200 पार यह संदेश हमारे भाजयुमो कार्यकर्ता से एक-एक बूथ तक पहुंचेगा और इन्हीं कार्यकर्ताओं के बल पर मप्र में भाजयुमो की महती भूमिका मप्र में चौथी बार भाजपा सरकार बनाने में होगी,आज शिवपुरी में भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान की अथक मेहनत इस बाईक रैली और युवा सम्मेलन में देखने को मिल रही है इसके अलावा युवा मोर्चा ने हमेशा से ऐतिहासिक कार्य है जिसमें मेरे दीनदयाल जहां वल्र्ड रिकॉर्ड बना तो वहीं चलो पंचायत के तहत ग्राम पंचायतों तक युवा पहुंचे और अब युवा विजल संकल्प रैली से संकल्पित है कि वह आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में अपना अहम योगदान देंगे। 

मप्र में विकास की गति भाजपा सरकार से बढ़ी है जबकि विपक्षी पार्टी के ऐसे सांसद जो महज पूजन में ही विश्वास कर विकास जताते है उन्हें भी सबक इस विधानभा चुनाव से मिलेगा और यह रैली 3 जुलाई को छिदंबाड़ा में संपन्न होगी। उक्त उद्गार प्रकट किए भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने जो स्थानीय कृषि उपज मण्डी परिसर में आयोजित युवा विजय संकल्प रैली, युवा सम्मेलन, प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने की जबकि विशिष्ट अतिथिद्वयों में राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त डॉ.राघवेन्द्र शर्मा, राजू बाथम, विधायक पोहरी प्रहलाद भारती, संगठन मंत्री देवेन्द्र भार्गव, भाजपा महामंत्री ओमी गुरू, पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती बीनू शर्मा, शहीद सैनिक परिवार की मॉं हेमा देवी आदि सहित अन्य अतिथिगण मंचासीन थे। कार्यक्रम में स्वागत उद्बोधन भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान द्वारा दिया गया। 

कार्यक्रम को भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी ने भी संबोधित कर विजयी संकल्प दिलाया और युवाओं के इस आयोजन को युवाओं की प्रेरणा स्त्रोत बताया जिसमें युवाओं ने आज विजयी संकल्प लिया है। कार्यक्रम में बड़ी माला के साथ भाजयुमो के नगर अध्यक्ष गिर्राज शर्मा, उपाध्यक्ष लव अग्रवाल, संजय कुशवाह, राजा यादव, प्रतीक शर्मा नानू, हिमांशु अग्रवाल आदि ने मिलकर भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। अंत में आभार प्रदर्शन संजय कुशवाह द्वारा किया गया। 

पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष, शहीद सैनिक एवं प्रतिभाओं को किया सम्मानित 
भाजयुमो के इस युवा विजय संकल्प रैली के दौरान कार्यक्रम में भाजयुमो के अब तक रहे पूर्व जिलाध्यक्षों का भी सम्मान किया गया जिसमें अशोक खण्डेलवाल, धैर्यवर्धन शर्मा, मनीष अग्रवाल, प्रमेन्द्र सोनू बिरथरे, मेहरबान सिंह लोधी व प्रतिभाओं में शहीद सैनिक परिवार की मॉं हेमा देवी, शनिदेव पर शोध करने वाले पं.विकासदीप शर्मा, क्रिकेट की प्रतिभा कपिल यादव, ज्योतिष में सौरभ भार्गव, अनुष्का शर्मा व प्रयास मंगल सहित अन्य प्रतिभाऐं शामिल रहीं। 

सैकड़ों की संख्या में निकली बड़ौदी से बाईक रैली
भाजयुमो युवा विजय संकल्प रैली के तहत जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से युवाओं को जागृत करने के लिए सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने शामिल होकर इस विजय संकल्प रैली में निकाली जिसमें युवाओं का हुजूम उमड़ा। 

यह बाइक रैली बड़ौदी से प्रारंभ होकर गुना वायपास, झांसी तिराहा, काली माता मंदिर से नीलगड़ चौराहा, पुरानी शिवपुरी मार्ग होते हुए गुरूद्वारा, माधवचौक, कोर्ट रोड़, अस्पताल चौराहा से निकलकर मुख्य कार्यक्रम स्थल कृषि उपज मण्डी पहुंची। इस दौरान इस बाईक रैली का नगर में अनेकों जगह भव्य स्वागत तोरण द्वार, पुष्पवर्षा, शीतल पेय एवं पेयजल के द्वारा भाजपा के सभी मोर्चा, प्रकोष्ठ, मंडल आदि सहित भाजपा पदाधिकार एवं कार्यकर्ता ने स्वागत किया।