आरटीओ कंग की टीम ने की स्कूल बसों की चैंकिंग

शिवपुरी। बीते कुछ दिनों पूर्व इंदौर में हुए बस हादसे में छ: मौतों के बाद शिवपुरी में भी प्रशासन सक्रिय हो गया। आरटीओ कंग लगातार स्कूली बसों को चैक कर जप्ती की कार्यवाही कर रहे है। बीते रोज आरटीओं की टीम ने हॉलीबुड स्कूल के बाहनों को निशाना बनाते हुए कार्यवाही को अंजाम दिया था। जिसमें लगभग 4 बाहनों पर परमिट नहीं मिलने से उक्त बाहनों को जप्त कर लिया था। आज भी आरटीओ के दल ने स्कूली बाहनों की चैंकिंग करते हुए कार्यवाही को अंजाम दिया है। 

आरटीओ विक्रमजीत सिंह कंग के निर्देशन में खरई चैक पोस्ट प्रभारी एसके भारद्वाज और उनके स्टाफ द्वारा सेंट बेनेडिक्स स्कूल की बाहनों का निरीक्षण किया। इस निरीक्षण में आरटीओं की टीम ने सेंड बेनेडिक्स स्कूल की बस क्रमांक एमपी 41 पी 0479 और एमपी 08 पी 0451 की जांच की गई तो उक्त बसें बिना परमिट के ही दौड रही थी। जब परमिट सहित सामान मांगा गया बस चालक कोई भी कागज नहीं दिखा पाए। उसके बाद टीम सौनचिरैया के पीछे स्थिति सेंट लुईस स्कूल पर पहुंची। 

जहां देखा तो इस स्कूल में टाटा मैजिक खड़ी मिली जो बच्चों को लाने का काम कर रही थी। इन टाटा मैजिक क्रमांक एमपी 33 बीबी 0991,एमपी 33 सी 0913 औैर एमपी 33 डी 0592 की जांच की तो उक्त गाडिय़ों में परमिट,फिटनेश,स्पीड गर्वनर,गाडियों में जीपीएस सिस्टम और सीसीटीव्ही लगाने की बात कहते हुए उक्त बाहनों को जप्ती में ले लिया हैै। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics