राजनीति एजेंटों से नहीं चलती सेवा भाव से चलती है: प्रभात झा

बदरवास। भारतीय जनता पालटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेता राज्य सभा सांसद प्रभात झा पिछले 11 दिनों से आदिवासी बाहुल्य गांवों का दौरा कर भाजपा पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे है इसी क्रम में बदरवास के ग्राम पंचायत धामनटूक के आदिवासी गांव गरगटु सानी पहुंचे यहां पर इन्होंने प्रधानमंत्री आवासों को देखा ओर कहा इस गांव में तीन  चौथाई से ज्यादा आबास यानी कि 95 आवास बन गये है 35 बनना शेष है ऐसा मुझे इस गांव के पटेल ने बताया है। 

केंद्र सरकार की योजना दिल्ली से कितनी अच्छी है ये मुझे यहां इस गांव में आ कर एहसास हुआ है यह आवास केंद्र और प्रदेश सरकार मिल कर बना रही है प्रदेश भर में  आदिवासियों भाईयों को 2018 के अंत तक पक्के मकान उपलब्ध कराने का जो प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने निर्णय लिया है उसे बह हर हाल में पूरा करेंगे ऐसा मेरा मनना है आज मुझे लग रहा है  नरेन्द्र मोदी का भारत के 21 वी सदी का सपना पूरा हो रहा है  ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते है ये आवास मैने बनबायें है  इस बात की हकीकत तो ग्रामीण जानते हैं।

आबास तो नरेन्द्र मोदी ने बनबायें है राजनीति एजेंटों से नहीं चलती सेवा चलती है यहां के सांसद राजनीति कुछ ऐजेंटों के माध्यम से राजनीति करते है जो अब बंद होने बाली है हमने तो सब जगह कह दिया है की आप हमें जिताओगें तो भी हम आएगें और हराओगे तो भी आपके पास आयंगे । 

इस कार्यक्रम में प्रभात झा के साथ बदरवास मंडल अध्यक्ष राधेश्याम बंशल ,अजय जुनेजा, कल्याण सिंह यादव, रामस्वरूप रिझारी, उधम सिंह घाकड़, आजाद पुरी गोस्वामी, सूरेश सोनी, वीर सिंह यादव, जयपाल जाट, केशव कलावत , सूरज गोस्वामी , अखलेश भार्गव, ज्ञान सिंह घाकड़, उपेंद्र घाकड़, विजय शर्मा, चेतन शर्मा । इस पर पत्रकार बार्ता की पत्रकारों ने कई सबाल जबाब किये कोलारस विधानसभा में भाजपा हर हमेशा वाहरी वयक्तीयों को प्रत्याशी बनाती है ।

इस पर प्रभात झा बोले अटलजी भी लखनऊ से चुनाव लडते थे, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वनारस से चुनाव लडे हमारी प्राटी हर हमेशा जीतने वाले प्रत्याशी को टिकिट देती है। आपने अभी तक प्रत्याशी किसी को नहीं वनाया है क्या आपको डर लग रहा है कि कहीं गुट बाजी बना बनाया खेल ना बिगाड़ दे, ऐ सही है हमारी भाजपा पार्टी ने उम्मीदवार घोषित नहीं किया है जल्दी ही उम्मीदवार घोषित करेंगे इससे यह साबित नहीं होता कि हमारी भाजपा पार्टि मे गुट बाजी है हमारे कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करते है ना की खुद के लिए आभी टिकट किसी को नहीं मिला है टिकट मांगने का सबका अधिकार है टिकट जिसे भी मिलेगा सारे कार्यकर्ता एवं पधाधिकारी सारे मिल कर उसके लिए काम करेंगे मंत्रियों ने जो धोषणाएं की है अगर भाजपा का विधायक नहीं बना तो यह धोषणाएं कोरी धोषणाएं नर रह जाए इस पर प्रभात झा बोले जो भी धोषणाएं हमारे मंत्रियों ने  की है बह हर हाल मे पूरी होगी ।
Share on Google Plus

About Yuva Bhaskar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 comments:

-----------

analytics