कोलारस चुनाव: नरोत्तम मिश्रा ने सासंद सिधिया से मांगा 70 करोड की हिसाब-किताब

कोलारस। विधान सभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा विकास यात्रा का शुभारंभ कोलारस अंवेडकर पार्क से डॉक्टर भीमराव अंवेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर किया गया। विकास रथ का हरि झंडी भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभाात झा, मप्र सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा और लाल सिंह आर्य ने दिखाई। कार्यक्रम के शुरूआत में मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा की इस यात्रा का उददेश्य गांव-गांव पहुंचकर शासन की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी यह यात्रा प्रदेश के मंत्री लाल सिंह जी आर्य के तत्वधान में निकाली जा रही है। मंत्री लाल सिंह आर्य विकास रथ को लेकर गांव गांव जाऐंगे। 

इसके साथ ही मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सांसद सिंधिया पर पलटबार करते हुए तीखे प्रहार किये और उनके कार्यकाल की सांसद निधी का हिसाब भी मांगा। डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सांसद सिंधिया की बात का पलटवार करते हुए कहा की उन्होने कहा था की नरोत्तम मिश्रा जी गए और मुगावली में बाबा अंबेडकर जी की मूर्ती रखकर आ गए मूर्ती रखने से कुछ नही होगा उनके पद चिन्हो पर चलना पडेगा,हम उनसे सहमत है, पर वह यह बताए की वे बाबा साहेब की पदचिन्हो पर कितना चले 

सांसद सिंधिया पर तंज कसते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा वह चुनाव आयोग में हमारी शिकायत करने चले गए और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग कोलारस में विकास ज्यादा कर रहे है उनहे रोका जाए। और कहा की सांसद यहां आते है तो मंदसौर की बात करते है टीकमगढ की बात करते है। 

लेकिन वह तो कोलारस, मुंगावली छोडकर सब जगह की बात करते है कोलारस की बात नही करते है। पांच करोड़ रूपए हर साल सांसद निधी के लिए मिलते है उनहे सांसद निधी के रूप में कभी बताया की वह यह पैसा कहां खर्च कर रहे है। 14 साल से सांसद है 70 करोड़ आखिर गए कहां सांसद हमें बतांए। हम आरोप नही लगा रहे लेकिन जनता का पैसा है हिसाब तो मांगेेंगे। 

इसके साथ ही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनजाति कार्य विभाग एवं आदिम जाति कल्याण मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि प्रदेश में शिवराज सरकार ने 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती पर महाकुंभ लगाने का निर्णय लिया है। राज्य सरकार ने अम्बेडकर की जयंती पर 14 अप्रैल को सार्वजनिक अवकाश की भी घोषणा की है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics