शिवपुरी की रिया माथुर की LOVE AT FIRST SIDE POEM कल होगी लांच

शिवपुरी। वैसे तो शिवपुरी जिले में प्रतिभाओं की कोई कमीं नहीं है परंतु आज के इस बदलते परिवेश में भी शहर के कई बच्चे अपने आपको लेखक बनने के सपनों में जुटे हुए है। आज से कुछ समय पहले लेख लिखना जितना महत्वपूर्ण नहीं था उससे भी ज्यादा अब महत्वपूर्ण बन गया है क्योंकि आज की जनरेशन लेखक और कवि में अपना केरियर नहीं तलाशते। उसके बावजूद भी आज शहर से एक बालिका ने कर दिखाया कि वह भी कविताए लिख सकती है।

पटेल नगर में निवासरत रिया माथुर पुत्री राजेश माथुर उम्र 20 वर्ष ने अभी हाल ही में कलकत्ता से हुए ऑनलाईन श्रेया कनोडिया के द्वारा आयोजित इस कॉम्पटीशन में पूरे भारत के कवियों ने अपनी अपनी रचनाएं भेजी। जिसमें पूरे भारत से 82 कवियों की कविताओं का सिलेक्शन किया गया। जिसके आधार पर बीते रोज श्रेया कनौडिया की पुस्तक फल्बेर ऑफ इंस्टाग्राम नामक पुस्तक का बीते 8 जुलाई को पूरे भारत में प्रषारित की जाऐगी। 

सबसे बड़ी बात यह है कि इस किताब में पूरे मध्यप्रदेश से तीन कवियों का चयन हुआ है। जिनकी कबिताएं इस किताब में प्रसारित होंगी। इसमें शिवपुरी की रिया द्वारा लिखी गई कविता लब एट फस्र्ट साईड को भी प्रमुखता से स्थान दिया गया है। इस किताब के बिमोचन के बाद यह फिल्प कार्ड, अमेजॉन,शॉप क्लूज इन्फी बीम, पर भी उपलब्ध रहेगी।