कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को 50 हजार में बेचा, 8 माह तक रोज होता रेप

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के रांची गांव में एक नाबालिग किशोरी ने अपने पिता और अपने कथित पति के खिलाफ बलात्कार सहित खरीद फरोस्त का मामला दर्ज कराया है। किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने उसे महज 50 हजार रूपए के लालच में बेच दिया था। जहां आरोपी दरिंदा पति लगातार 2 वर्ष तक उसकी आबरू से खिलवाड़ करता रहा। पुलिस ने किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी पिता और कथित पति के खिलाफ बलात्कार सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार प्रीति धाकड़ परिवर्तित नाम उम्र 17 वर्ष निवासी सतलापुर थाना मंडीदीप जिला रायसेन को उसी के पिता लालाराम धाकड़ दीपावली के तीन दिन बाद कोलारस थाना क्षेत्र के रांची गांव के प्राणसिंह धाकड़ को 50 हजार रूपए में बेच दिया। आरोपी उक्त किशोरी को लेकर अपने घर आ गया और लगातार किशोरी के साथ रंगरेलियां मनाने लगा। 

आरोपी कथित पति किशोरी का दैहिक शोषण करता रहा जब किशोरी आपत्ति दर्ज कराती तो आरोपी उसके साथ मारपीट करता। जैसे तैसे कल किशोरी इन दरिंदों के चंगुल से छूटकर आई। और सीधा कोलारस थाने पहुंची जहां पुलिस ने किशेारी की रिपोर्ट पर आरोपी पति और पति पर धारा 370,370ए,376,344,34 ता0हि0 3/4 पाक्सो एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।