पिछोर और दिनारा से दो नाबालिग किशोरीयों का अपहरण

शिवपुरी। जिले के पिछोर और दिनारा थाना क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण के मामले सामने आए हैं। इनमें से दिनारा थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा गांव से अपहृत लडक़ी को बरामद कर लिया गया है तथा आरोपी देवेन्द्र रजक  को गिर तार कर उसके पास से एक कट्टा भी बरामद किया गया है। 

जानकारी के अनुसार नाबालिग के अपहरण की पहली घटना पिछोर थाना क्षेत्र के बाचरौन गांव में घटित हुर्ई। फरियादी कल्याण पुत्र सूरज कर्ण निवासी बाचरौन ने थाने आकर रिपोर्ट लिखार्ई कि उसकी नाबालिग पुत्री कल्पना परिवर्तित नाम का अपहरण आरोपी कल्लू उर्फ प्रदीप पुत्र काशीराम जाटव निवासी बांसगढ़ करैरा तथा उसके दो अन्य साथियों ने कर लिया है। आरोपीगण फरार है और उसकी पुत्री भी लापता बनी हुई है। 

पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपी कल्लू और दो अन्य आरोपियों के विरूद्ध धारा 363 और 366 का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। जबकि अपहरण की दूसरी घटना दिनारा थाना क्षेत्र के सिद्धपुरा गांव में घटित हुई। दो दिन पहले फरियादी गायत्री रजक की पुत्री घर से लापता हो गई जब इसके बारे में फरियादी ने पता किया तो विदित हुआ कि आरोपी देवेन्द्र रजक उसकी नाबालिग लडक़ी को बहला फुसला कर भगा ले गया है। 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 363 और 366 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपी देवेन्द्र रजक को गिर तार करने में सफलता हांसिल की है वहीं युवती को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी देवेन्द्र के कब्जे से अवैध कट्टा भी बरामद कर उसके विरूद्ध आ र्स एक्ट का मामला भी दर्ज कर लिया गया है।