प्रेमिका ने लगाई कुंदी और प्रेमी ने नाबालिग का बलात्कार कर दिया

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना क्षेत्र के एक ग्राम से खबर आ रही है कि अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी ने प्रेमिका के कमरे से बहार जाते ही एक नाबालिक बालिका का बलात्कार कर दिया। जानकारी के अनुसार रीता पुत्री अमर सिंह लोधी उम्र 15 साल परिबर्तित नाम निवासी विजयपुर अपने पडौस में रहने बाली पूजा का मोबाईल बात करने ले गई थी। बात करने के बाद रीता पूजा का मोबाईल बापिस करने पहुंची तो पूजा के घर पर पडौस में रहने बाला पूजा का वायफेंड राजू विश्वकर्मा बैठा हुआ था। 

तभी रीता को आता देख पूजा ने उसे घर में बैठने को कहा और खुद पानी लेने का बहाना कर बाहर चली गई। पूजा ने बाहर जाते ही कमरे की बाहर से कुंदी लगा दी। उसके बाद महिला के बॉय फ्रेड राजू ने रीता के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला। 

पीडि़त बालिका आरोपियों के कब्जे से जैसे तैसे छूटकर घर पहुंची और अपने साथ घटी घटना की जानकारी बालिका ने अपने पिता को बतार्ई तो  तत्काल भौंती थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने फरियादी बालिका की रिपोर्ट पर से आरोपी प्र्रेमी प्रेमिका पर धारा 376 डी, 342 पी.सी.एस.ओ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।