स्कूली बच्चों से भरी बस और ट्रक में टक्कर, बस पलटी, 5 छात्र घायल

कोलारस। जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकबासा चौकी क्षेत्र के पूरनखेड़ी के पास एक स्कूली बस और ट्रक में जोरदार भिडंत हो गई। यह भिडंत इतनी जोरदार थी कि बस पलट गई। जिससे बस में चीख पुकार मच गई। इस बस में 55 स्कूली बच्चे सबार थे। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग साढ़े तीन वजे बस क्रमांक यूपी 75 एपी 0679 ज्ञानोदय पब्लिक स्कूल मुरैना के छात्र और छात्राओं को किसी प्रतियोगिता में से इंदौर से लेकर आ रहा था। तभी लुकवासा चौकी क्षेत्र के पूरनखेड़ी के पास झिलमिल ढावा के पास शिवपुरी की और से आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 11 सीए 8659 और बस की आमने-सामने से जोरदार भिडंत हो गई। यह भिडंत इतनी जोरदार थी कि बस इस दुर्घटना में पलट गई। 

जिससे बस में चीख पुकार मच गई। गनीमत रही कि किसी को कोई गंभीर चौटे नहीं आई। इस घटना में बस में सबार दो छात्राओं ज्योति और चंचल को चोटे आई है। वही तीन छात्र विजय, विकाश और राजू को भी इस घटना में चोटे लगी है। जिन्हें पुलिस ने तत्काल उपचार के लिए भिजबाया।

इस घटना में बस के ड्रायबर बृजेश जाटव और सह ड्रायबर धर्मवीर को भी चौटे आई है। इस घटना के बाद पीछे से आ रही दूसरी बसों को रूकवाकर छात्रों को मुरैना के लिए रबना किया गया है। ट्रक का ड्रायबर घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।