SDOP भदौरिया: बालाघाट में नक्सलियों से भिड़े थे, यहां माफिया साफ करेंगे

कोलारस। कोलारस अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुजीत सिंह भदौरिया ने पुलिस मुख्यालय के आदेश पर बीते रोज शुक्रवार की शाम कोलारस एसडीओपी के रूप में पदभार ग्रहण किया।एसडीओपी के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद शनिवार को सुबह 10 बजे से लेकर देर शाम तक एसडीओपी भदौरिया ने कोलारस अनुविभाग के समस्त थाना प्रभारियो के साथ बैठक करने के बाद उन्हे लोगो की समस्याओ का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिये।

कोलारस एसडीओपी सुजीत सिंह भदौरिया के द्वारा पदभार ग्रहण करने के बाद चर्चा की तो उन्होने बताया कि 2014 बैच में पीएससी से डीएसपी के रूप में चयनित हुये। उसके बाद बालाघाट हॉक फोर्स से सीधे कोलारस एसडीओपी के रूप में पीएचक्यू भोपाल के आदेशानुसार पहली बार एसडीओपी के रूप में कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

पुलिस अधीक्षक एसके पाण्डेय के निर्देशानुसार कोलारस अनुविभाग क्षेत्र में पुलिस पर लोगों का विश्वास कायम करना मुख्य ध्येय है। पुलिस से संबंधित किसी भी प्रकार की परेशानी का निराकरण हमारे यहां हो इसी पर मुख्य ध्यान रहेगा। कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के लोगो को अपनी समस्याओ के लिए जिले अथवा अन्य जगह चक्कर काटना न पडे और लोगो का पुलिस के ऊपर विश्वास कायम रहे। लोग वे झिझक अपनी समस्यायें पुलिस थाना अथवा हमारे यहां आकर बता सके इसी पर मुख्य ध्यान रहेगा। 

कोलारस के नवान्तुक एसडीओपी श्री भदौरिया ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि पुलिस पर  लोगो का विश्वास कायम रहे लोगो की समस्याओ का निराकरण हो किसी प्रकार के अवैध कार्य अथवा अपराध से जुडी जानकारियां प्रेस के दौरा हमें मिले और जानकारी सही होने पर उस पर लगाम लगाने का पूरा-पूरा प्रयास किया जायेगा। 

इसके अलावा कोलारस अनुविभाग क्षेत्र में रेत के अवैध उत्खनन, शराब की अवैध विक्री, जुए एवं सटटे पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जायेगा। साथ ही यदि कोई पुलिसकर्मी किसी अवैध कार्य में लिप्त पाया जाता है। तो उस पर भी कार्यवाही की जायेगी। भदौरिया ने कहा कि पुलिस का कार्य शान्ति व्यवस्था कायम रखना एवं अवैध कार्यो को रोकना है। पुलिस अधीक्षक के स्पष्ट निर्देश पर कोलारस अनुविभाग में पुलिसिंग को सबसे बेहतर बनाने का कार्य थाना प्रभारियो एवं पुलिस स्टॉफ के साथ किया जायेगा।