शराब के नशे में विवाद: दबा दिया गुप्तांग, युवक की मौत

कोलारस। जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम बामौरखुर्द में एक ही परिवार के लोगो में शराब पीने के बाद विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि तीन युवकों ने एक राय होकर युवक की लात घूसों से मारपीट कर दी। इतने में भी आरोपीयों का मन नहीं भरा तो आरोपीयों ने युवक के गुप्तांग दबा दिया, जिससे युवक बैहाश हो गया। परिजन युवक को लेकर कोलारस जा रहे थ। तभी देहरदा तिराहे के पास युवक ने दम तोड़ दिया। 

जानकारी के अनुसार चद्रंभान उर्फ चंदा कुशबाह पुत्र गवरलाल कुशबाह उम्र 35 वर्ष निवासी बामौरखुर्द अपने तीन साथी सुरेश कन्हैया और भूपेन्द्र उर्फ भूपला के साथ गांव के पास ही सुल्तान के मकान के पास हेण्डपंप पर शराब पी रहे थे। तभी एक ही परिवार के चारो लोगो में शराब के नशे में विवाद हो गया। 

इस पर तीनों ने एक राह होकर चदं्रभान को पकडक़र लात-घूसों से मारपीट कर दी। इतने में ही आरोपीयों का मन नही भरा और युवक के गुप्तांग पकड कर दबा दिया। इस कारण युवक बेहोश हो गया। बेहोशी होने पर सभी आरोपी भाग गए। 

बताया गया है चारो युवक एक ही परिवार के है और बीते एक साल पहले इनके बीच विबाद हो गया था। बैहोशी की हालात में परिजन इसे लेकर उपचार के लिये कोलारस लेकर जा रहे थे। तभी रास्ते में दहरदा तिराहे के पास युवक ने दम तोड़ दिया। 

इस बात की शिकायत परिजनों ने इंदार थाने में की जहॉ पुलिस ने युवक के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी सुरेश कुशबाह, कन्हैया कुशबाह और भूपेन्द्र कुशबाह के खिलाफ धारा 302 और 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार बताये जा रहे है।