शिवपुरी के हर्षवर्धन का MTV के स्पिलिट्स विलास शो में चयन

शिवपुरी। सुडौल शरीर और 6एप्प के जरिए अपने शरीर को मॉडलिंग जैसे रूप में ढालने वाले शिवपुरी के हर्षवर्धन सिंह रघुवंशी अब प्रसिद्ध युजिक चैनल एम.टी.व्ही. पर नजर आऐंगें। यहां उनकी एण्ट्री एम टीवी पर आने वाले कार्यक्रम स्पिलिट्स विला 8 के समापन के बाद 9 की तैयारी को लेकर वाईल्ड कार्ड के जरिए हुई है। 

अपने चयन पर हर्षवर्धन कहते है कि यह मेरा सपना तो नहीं, हां सपने जैसा ही है शुरू से ही शरीर शौष्ठव(बॉडी मेंटेंन) को लेकर सक्रिय रहा और यही कारण है कि हर्षवर्धन ने शहर के अन्य युवाओं को इस ओर प्रेरित करने के लिए आधुनिक संसाधनों से ओतप्रोत टोटल फिटनेस स्टूडियो को तैयार किया और आज सैकड़ों लोग यहां कसरत करने आते है। 

एम. टीव्ही चैनल के प्रोग्राम स्पिलिट्स विला 9 की तैयारियों के लिए हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर से संपर्क बनाए रखा और इसी दौरान जब इस शो की तैयारियां चल रही थी कि तभी हर्षवर्धन का चयन वाईल्ड कार्ड के जरिए हो गया। 

आगामी 23 जुलाई को हर्षवर्धन सुप्रसिद्ध मॉडल मयूरीदास के साथ दिल्ली स्थित स्टूडियो में फोटोशूट करेंगें। बताना होगा कि इस प्रोग्राम को बड़े-बड़े फैमस कलाकार होस्ट करते है जिसमें सन्नी लियोन जैसी हॉट एक्टे्रस भी शामिल है। हर्षवर्धन के इस चयन पर उनके मित्र, शुभचिंतकों व शहरवासियों में हर्ष की लहर व्याप्त है। 

हर्षवर्धन का संदेश है कि शहर के अन्य युवा मु बई-दिल्ली मे जाने के बजाए शिवपुरी में रहकर ही मॉडलिंग व अन्य संसाधनों से फिल्मी दुनिया, एक्टिंग की तैयारी करें तो यहां उन्हें अच्छी तैयारी करके भविष्य में अवसर मिल सकते है आजकल तो सोशल मीडिया और इंटरनेट ऐसे माध्यम है जिसमें हर समस्या का समाधान है तो वहीं कई तरह के रोजगारपरक कार्य और अपना भविष्य चमकाने के लिए अनेकों क्षेत्र मौजूद है अवसर है उन्हें तलाशने और तरासने की।