दो ट्रको की भिडंत,1 की मौत 2 घायल

कोलारस। अभी-अभी खबर आ रही है कि एबी रोड स्थित पड़ौरा गुरूद्वारे के सामने आमने-सामने से आ रहे दो ट्रंको की भिंडत हो गई है। इस घटना में एक क्लींनर की घटना स्थल पर ही मौत और 2 लोगो की घायय होने की खबर आ रही है। 

जानकारी के अनुसार अभी दोपहर के 12 बजे थाना क्षेत्र कोलारस के अतर्गतं आने वाले एबी रोड पर स्थित पडौरा गुरूद्वारे के सामने दो ट्रक आपस टकरा गए। बताया गया है कि शिवपुरी से गुना की ओर जा रहे ट्रक क्रंमाक एपी 06 एचजी 1545 और गुना से शिवपुरी  की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एचआर 38-06 एस 8085 आपस में टकरा गए। 

आपस में भिंडत इतनी जोरदार थी कि दोनो ट्रको के ड्रायवर ट्रको में ही फसे रहे गए। स्थानीय नागरिको ने इन दोनो ड्रायवरो को बडी मुश्किल से बहार निकाला। इसी घटना में ट्रक क्रंमाक एपी 06 एचजी 1545 की क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई। इस ट्रक में 2 और अन्य लोग भी थे उनके घायल होने की खबर मिल रही है। दोनो घायलो को जनसहयोग से शिवपुरी अस्पतताल के लिए इलाज हेतु भेजा गया। 

वही ट्रक क्रमांक एचआर 38-06 एस 8085 के ड्रायवर और क्लीनर घटना स्थल से इस एक्सीडैंट के बाद भाग खडे हुए। बताया गया है कि घटना स्थल पर 108 तत्काल पहुंच गई थी,लेकिन खबर लिखे जाने तक कोलारस पुलिस घटनास्थल पर नही पहुंची।