स्टे हटा: कभी हो सकती है नपाध्यक्ष मुन्नालाल की गिरफ्तारी

शिवपुरी। शिवपुरी के बहुचर्चित बीपीएल राशन कार्ड कांड में शिवपुरी कोतवाली में नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुूशवाह पर मामला दर्ज हुआ था। वे अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट से इस मामले में स्टे ले आए थे लेकिन अभी खबर आ रही है कि हाईकोर्ट ने आज मामले की सुनवाई करते हुए इस स्टे को हटा दिया है। अब कभी भी मुन्नालाल कुशवाह की गिरफ्तार हो सकती है।

विदित है कि नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह ने नियम विरूद्व बीपीएल राशन कार्ड बनवाए थे और मामले को शिवपुरी की मिडिया ने गंभीरता से प्रकाशित किया था। शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने इस मामले को सबसे पहले प्रकाशित भी किया था। इस मामले में एक समाज सेवी संगठन ने शहर में होर्डिंग लगाते हुए इस मामले में मुन्नालाल पर मामला दर्ज करने की मांग भी की थी। 

इसी मामले में भाजपाई ने एक ज्ञापन भी सौपा था। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह पर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले को लेकर मुन्ना लाल कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए डीजे कोर्ट में गये। जहॉ कोर्ट ने मुन्नालाल को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया था। उसके बाद मुन्ना ने हाईकोर्ट का दरवाजा  खटखटाया। जहॉ सुनवाई के दौरान मुन्ना लाल कुशवाह को गिरफ्तारी पर स्टे मिल गया था। 

बीते रोज हाईकोर्ट के न्यायमुर्ति श्री विवेक अग्रवाल ने इस मामले की सुनवाई करते हुए मुन्नालाल कुशवाह की गिरफ्तारी पर दिए गए स्टे को समाप्त कर दिया है। अब मुन्नालाल कुशवाह की गिरफ्तारी संभव है और कभी भी नपाध्यक्ष की गिरफ्तारी हो सकती है।