संगठन चुनाव: वार्डो में ही आम राय नही आगे क्या होगा

शिवपुरी। भाजपा नगर मंडल शिवपुरी के 6 वार्डों में वार्ड अध्यक्ष की नियुक्ति लटक गई है। आम राय न बनने के कारण अब इनकी घोषणा बाद में होगी। 

यह जानकारी गुरुवार को शिवपुरी नगर के निर्वाचन अधिकारी पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने पार्टी के जिला निर्वाचन अधिकारी जयसिंह कुशवाह को दी है। 

गुरुवार को भाजपा के सभी 15 नगर मंडलों के निर्वाचन अधिकारियों की बैठक होटल सुखसागर मेंं रखी गई थी। इसमें सभी नगर मंडलों के वार्ड अध्यक्षों की सूची दे दी गई लेकिन शिवपुरी के वार्ड 3, 8, 18, 19, 26, 38 में विवाद के कारण अध्यक्ष का नाम फाइनल नहीं हो पाया। 

इसके अलावा शहर के 39 वार्डों में से 33 वार्ड की स्थानीय समिति बन जाने के बाद प्रहलाद भारती ने यह सूची जयसिंह कुशवाहा को दी। 

इस बैठक में यह तय किया गया कि 10 अक्टूबर को भोपाल में होने वाली बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी अस्वस्थ होने के कारण नहीं जाएंगे तो जिले के दो महामंत्री जगराम सिंह यादव और ओमी गुरु इस बैठक में शिरकत करेंगे। 

भोपाल में होने वाली बैठक में ही यह तय होगा कि जिले के 15 मंडलों में अध्यक्ष के चुनाव किस तारीख में होंगे। अब छह वार्डों के अध्यक्ष पद के उ मीदवारों की धड़कनें बड गई हैं।