भाई की जान का डर दिखाकर बालिका का बलात्कार

शिवपुरी। भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम तिन्धारी मजरा शंकरपुर में विगत दिवस एक युवक ने गांव में रहने वाली एक नाबालिग बालिका के साथ बलात्कार कर दिया। आरोपी ने बालिका को इस घटना के बारे में किसी को भी जानकारी देने से मना किया, साथ ही उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी बताया तो वह उसके भाई को जान से मार देगा।

प्राप्त जानकारी 13 वर्षीय बालिका 14 जुलाई को अपने खेत पर स्थित कुएं के पास मवेशियों की निगरानी कर रही थी जहां आरोपी युवक नीलेश पुत्र काशीराम साहू वहां पहुंचा और उसने मौका ताड़कर बालिका को पकड़ लिया और उसका मुंह बंद करके पास में स्थित एक नाले में ले गया जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।

इसके बाद आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को भी न बताने की बात कही और धमकी देते हुए भाग गया जिससे बालिका डरी सहमी से रहने लगी जब परिजनों ने उसकी हालत देखकर उससे पूछताछ की तो उसने सारा वाक्या उन्हें बता दिया।

जिस पर परिजनों ने बालिका को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 बी भादवि सहित 3/7 पीसीएसओ एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।