शहर के राउंड पर निकले नए नपाध्यक्ष

शिवपुरी। नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह ने पदाार संभालते ही नगर में व्याप्त बिजली व पेयजल की आपूर्ति के लिए कदम उठाने शुरू कर दिए है। जिसमें नगर के विभिान्न वार्डों में पहुंचकर समस्याओं का जानना शुरू कर दिया है।

इसी क्रम में नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह वार्ड क्रमांक 01 में पहुंचे। जहां उनके साथ पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता भी साथ थे इस दौरान वह वार्ड क्रं.01 के कठमई आदिवासी बस्ती में पहुंचे यहां आदिवासियों से उनका हालचाल जाना और समस्याओं को पूछा। जिस पर यहां के लोगों ने बिजली व पानी की प्रमुख समस्या बताई।

इन समस्याओं को गंभाीरता से लेते हुए नपाध्यक्ष श्री कुशवाह ने मौके पर ही मौजूद नपा के सीएमओ कमलेश शर्मा व नपा के डूडा अधिकारी भाारत भाूषण पाण्डे व अन्य अधीनस्थ अमले को इस क्षेत्र की समस्याओ को दूर करने के दिशा निर्देश दिए। इस पर ग्रामीणों ने हर्ष जताया और नपाध्यक्ष के प्रति आभाार जताया कि वह पदभार संभालते ही नागरिकों के बीच पहुंचे।

नपा में ऑफिस जाने से पहले शुरू किया सफाई अभियान
नगर पालिका परिषद शिवपुरी में अपने पदभाार ग्रहण करने के बाद पहले दिन कार्यालय में प्रवेश करने से पहले ही नपा के नव निर्वाचित नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह ने नपा अमले के साथ नपा परिसर में ही साफ-सफाई अभियान की शुरूआत की। यहां नपा के अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वह पहले अपने कार्यालय परिसर की साफ सफाई करें और इसके साथ ही शहर में भी यह अभिायान निरंतर जारी रहे।

नपा परिसर में साफ-सफाई के बाद नपाध्यक्ष मुन्ना लाल कुशवाह ह माल मोहल्ला पहुंचे। यहां स्थानीय वार्डवासियों की पेयजल समस्या को दे ाते हुए ह माल मोहल्ले के ाराब बोर को दुरूस्त करने के लिए नपा के इंजीनियर श्री मिश्रा को निर्देश दिए। इस मौके पर कांगे्रस के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र जैन भोला भी मौजूद रहे।

इसके साथ ही वहां वार्डवासियों का जमाबड़ा लग गया और उन्होंने वार्ड की अन्य समस्याओं से नपाध्यक्ष को रूबरू कराया जिस पर नपाध्यक्ष ने वार्डवासियों को आश्वस्त किया कि वार्ड की समस्याओं का शीघ्र निदान किया जाएगा।