अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे युवक की रास्ते में मौत

शिवपुरी। पिछोर थानातंर्गत बाचरौन चौराहे के निकट गुरूवार की दोपहर कार ओर बाईक में जोरदार भिंडत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो युवक घायल होने के सामाचार मिल रहे है,बताया जा रहा है कि बाईक सवार तीनो लोग अपने रिश्तेदार के अंतिम सस्कार में शामिल होने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार अमोला थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम बरोदी निवासी मीरा बाई उम्र 40 वर्ष पत्नी वंशी जाटव, बिनिया उम्र 65 वर्ष पत्नी जलमा जाटव व मोनू उम्र 25 पुत्र इमरलाल जाटव गुरूवार को बाईक पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने पिछोर के ग्राम मानपुर जा रहे थे। तभी बाचरौन चौराहे के निकट सामने से आ रही तेज र तार कार ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाईक पर सवार तीनो लोग घायल हो गए।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही संजीवनी 108 एंबुलेंस के ईएमटी जितेंद्र कुमार व पायलट रामबाबू शाक्य ने गंभीर घायलो को एंबुलेंस में शि ट कर प्राथमिक उपचार किया। और जिला अस्पाल पंहुचाया। जहां गंभीर रूप से घायल मोनू ने जिला अस्पताल में दम तोड दिया। जबकि मीरा और बिनियां को भर्ती कराया गया है। घायलो ने बताया कि दुर्घटना करने वाली कार को पकड लिया है।