शराबी पति से तंग महिला ने बच्चों सहित जान देने का किया प्रयास

शिवपुरी। शराबी पति और ऊपर से सास की रोज-रोज की यात्नाऐं मिलने के कारण तंग बहू ने अपने बच्चों के साथ इस दुनिया को छोडऩे का फैसला कर लिया लेकिन इसी बीच उसकी जान उन दो युवकों ने बचा ली जो उस समय महिला को कुण्ड में कूदते हुए देख रहे थे कि तभी उनकी नजर पड़ गई और महिला व बच्चों को सकुशल बचाया।
इस मामले की जानकारी तत्काल पुलिस थाना देहात को दी तो पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया। चूंकि पूर्व में ही महिला की मॉं द्वारा पुलिस में अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत की गई थी इसलिए पुलिस भी इस महिला की तलाश में थी। मामला पुलिस के संज्ञान में है आगे मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी शिवपुरी स्थित रहमद मस्जिद पर निवास करने वाली महिला शन्नो पत्नी शानू खान(26) आज गुरूवार को सुबह करीब 11 बजे शहर के भदैयाकुंड में कूंदकर अपनी जान दे रही थी। महिला के साथ उसके दो मासूम बच्चे जिनमें उसका पुत्र समर जो कि मात्र 6 महिने का है तथा दूसरी पुत्री इकरा(4) साथ मौजूद थी। महिला जैसे ही कुंड के पानी में उतरी तो मौके पर मछलियों को दाना डाल रहे दो लोगो ने महिला को देख लिया और तुरंत जाकर महिला व उसके बच्चों को बाहर निकाला। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फिजीकल पुलिस महिला व उसके दोनो बच्चों को अपने साथ चौकी ले आई।

इसके बाद पुलिस ने महिला व उसके बच्चों को देहात थाने पहुंचा दिया जहां पुलिस ने महिला व बच्चों दोनो को उसकी मां के सुपूर्द कर दिया है। महिला का कहना है कि वह आए दिन पति शान खान व उसकी मॉं की प्रताडऩाओं से तंग थी जिसके चलते वह यह कदम उठाने जा रही थी चूंकि पति की रोज-रोज शराब पीकर आना और मारपीट करना भी महिला से असहनीय हो रहा था इसलिए उसने अपने बच्चों सहित इस दुनिया को छोडऩे का फैसला कर लिया था। अब मामला पुलिस के पाले में है और महिला की मॉं की शिकायत पर भी पुलिस जांच कर रही थी फिलहाल पुलिस का कहना है कि महिला के बयान दर्ज किए जाऐंगें इसके बाद आगे की कार्यवाही होगी।