आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट में हुनर को प्रदर्शित कर रही है क्रिकेट प्रतिभाऐं

शिवपुरी। इस देश में आज क्रिकेट की प्रतिभाओं को यदि खुला मंच दिया जाए तो निश्चित रूप से क्रिकेट की प्रतिभाऐं सामने आऐंगी। इन्हीं प्रतिभाओं को आगे लाने का कार्य किया वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां ने जो अंचल की इन प्रतिभाओं को निखारने का अनूठा प्रयास कर रहे है आईपीएल की तर्ज पर यह प्रतियोगिता शहर को एक नई पहचान देगी।
उक्त बात कही मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अनूप गोयल ने जो स्थानीय तात्याटोपे स्टेडियम(पोलोग्राउण्ड) में अनूप एकादश का हौंसला बढ़ाते हुए क्रिकेट खिलाडिय़ों अन्य लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर शहर के वरिष्ठ क्रिकेट कोच और आयोजक छोटे खान ने प्रतियोगिता के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी तथा बतायाकि इसमें 14 टीमें भाग ले रही है यह सभी टीमें रंगीन डे्रस में सफेद लेदर बॉल से प्रतिदिन मैच खेल रही है।

प्रतियोगिता का फायनल मैच 15 जून को खेला जाएगा। गत दिवस इस प्रतियोगिता में चिराग एकादश और क प्यूटर वल्र्ड के बीच पहला मैच खेला गया जबकि आज अनूप एकादश का मैच खेला गया। खेल प्रारंभ से पूर्व सभी खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन ऑनरों द्वारा किया गया। इस अवसर पर सभी टीमों के ऑनर राजेन्द्र जैन बिरला उत्तम सीमेंट, अर्जुन स्टोर के संचालक अर्जुन शिवहरे, पब्लिक पार्लियामेन्ट के ऑनर प्रमोद मिश्रा, भारतीय स्टेट बैंक से प्रदीप मुखर्जी, आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से जीतू रघुवंशी और उनके साथी, एसबीआई युचल फण्ड की ओर से संजय वर्मा, काउन्टी एकादशकी ओर से भरत व्यास, अनूप एकादश की ओर से अनूप गोयल, जी.जी.बायर बंगले वालों की ओर से मनोज जैन आदि लोग उपस्थित थे तथा सहयोग प्रदान कर रहे थे।