पति गया ढोलक बजाने, इधर हो गया पत्नी का बलात्कार

शिवपुरी- अपराधी को अपराध करने के लिए किसी अवसर की तलाश होती है और वह ऐसे अवसरों से इस तरह की हरकतें करने से बाज नहीं आता। इसी प्रकार एक कामला सामने आया जिले के करैरा थाना क्षेत्र में जहां ग्राम बेरखेड़ा गांव में गरीब परिवार का एक सदस्य जब रोजी-रोटी के लिए बैण्डबाजों के साथ ढोलक बजाने गया, तो इस सूने घर में उसकी पत्नी को अकेला पाकर ग्राम के ही एक युवक ने काला मुंह कर बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। महिला के चीख-पुकार मचाने के बाद युवक अपने मकसद में कामयाब होकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा थाना क्षेत्र के बेरखेडा गांव में कोक सिंह जाटव अपनी पत्नी के साथ ग्राम बेरखेड़ा में अपने परिवार का पालन पोषण करता है। कोकसिंह बैण्डबाजों के साथ ढोलक बजाकर उससे जो आमदनी मिलती है उसमें पूरे परिवार का दिन भर का भोजन तैयार हो जाता है। प्र्रतिदिन की भांति बीते दो रोज पूर्व जब कोकसिंह किसी समारोह में ढोलक बजाने के लिए शाम के समय घर से निकल गया। 

तभी ग्राम का ही एक युवक जयपाल पुत्र प्रेमसिंह जाटव ने कोकसिंह की पत्नी रबीना (परिवर्तित नाम) को अकेला पाया और रात्रि के समय मौका देखकर घर में घुसकर जबरन रवीना के साथ मुंह काला करते हुए उसका बलात्कार कर डाला। जबकि रबीना के जेठ-जेठानी भी उसके पास ही लगे कमरे में सो रहे थे लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी और बलात्कारी जयपाल इस घटना केा अंजाम देने के बाद भाग खड़ा हुआ। 

जब पति कोक सिंह काम से वापस लौटकर घर आया तो महिला ने उसे अपने साथ हुए घटनाक्रम से अवगत कराया। जिस पर तुरंत पुलिस थाना करैरा पहुंचकर आरोपी जयपाल के विरूद्ध बलात्कार का प्रकरण पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।