शिवपुरी की पुलिस डायरी 29 दिसम्बर - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/29/2011

शिवपुरी की पुलिस डायरी 29 दिसम्बर

शिवपुरी. जिले के भौंती थाना क्षेत्रांतर्गत पिपारा बामौर रोड़ पर एक ट्रेक्टर ने रोड़ किनारे जा रहे साईकिल सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे साईकिल सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामले को विवेचना में लेकर ट्रेक्टर व चालक की तलाश शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दयाराम पुत्र बल्ली लोधी उम्र 55 वर्ष निवासी बड़ेरा थाना करैरा बीती शाम 7 बजे करैरा से पिपारा की ओर जा रहा था कि इसी दौरान पिपारा बामौर रोड पर से पीछे से आ रहे ट्रेक्टर के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए साईकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे साईकिल सवार दूर जा गिरा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं अज्ञात ट्रेक्टर चालक के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

बाईक फिसलन से युवक घायल
 
शिवपुरी. शहर के गुना वायपास क्षत्र में एक  युवक अपने घर की ओर जा रहा था कि तभी उसकी बाईक फिसल गई है और वह घायल हो जिसे उपचार हेतु प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। मामले की जानकारी लगते ही युवक के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश पुत्र ऊधम सिंह केवट उम्र 35 वर्ष निवासी बदरवास अपनी बाईक पर सवार होकर बदरवास से शिवपुरी की ओर आ रहा था कि तभी गुना वायपास से गाड़ी मोड़ते समय उसका बाईक से संतुलन खो गिया और वह बाईक समेत फिसल गया । जिससे उसके हाथ, पैर व कोहनी में चोटें आई। प्रत्यक्षदर्शियों ने घायल युवक को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया और मामले की जानकारी युवक के परिजनों को दी। जानकारी लगते ही युवक के परिजन जिला चिकित्सालय पहुंच गए थे जहां युवक का उपचार जारी था।

चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना 
शिवपुरी. शहर में चोरों के बढ़ते ग्राफ को पुलिस रोक पाने में असफल साबित हो रही है। यही कारण है कि एक बार फिर चोरों ने शहर में एक सूने मकान को अपना निशाना बनाया और मकान में सेंधमारी कर वहां से नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर चोर रफूचक्कर हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी लगते ही मकान मालिक को सूचना दी। जिस पर मामला पंजीबद्ध कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आजाद पुत्र बाबू खां निवासी पुरानी शिवपुरी बीती रात्रि अपने परिवार सहित बाहर गए हएु थे। इसी दौरान उनके सूने पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर घर के अंदर कमरे में रखे 7 हजार रूपये नगद सहित एक सोने की अंगूठी, मोबाईल व अन्य छोटा-मोटा सामान चुराकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी सुबह होने पर पड़ौसियों को लगी तो वह देखकर दंग रह गए। जहां तुरंत पुलिस को सूचना देकर मामले से अवगत कराया जिस पर पुलिस ने पड़ौसियों से मकान मालिक का दूरभाष नं.लिया और घर में चोरी होने संबंधी सूचना दी। मौके पर पहुंचे मकान मालिक की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात चोरों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी गई है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot