BF ने GF को घर बुलाकर गोली मार दी, दूसरी जगह शादी कर ली थी

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश में ग्वालियर के डबरा जिले युवक ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी। बॉयफ्रेंड ने उसे घर पर मिलने बुलाया था। यहां उसके सिर में गोली मार दी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने कट्‌टे से खुद को भी गोली मार ली। रविवार को युवती के ससुरालवाले उसे लेने के लिए आ रहे थे।

घटना ग्वालियर जिले के भितरवार के मोहनगढ़ में शनिवार दोपहर की है। यहां भूपेंद्र जाट और बालमुकुंद चौहान का मकान आमने-सामने है। भूपेंद्र जाट के बेटे पवन (27) का बालमुकुंद की बेटी मालती (22) से प्रेम प्रसंग था। करीब दो साल पहले परिजनों ने मालती की शादी दतिया के इंदरगढ़ में कर दी थी। इंदरगढ़ में रहने वाले सोनू चौहान से मालती का तलाक हो गया था। मालती के तलाक के बाद 8 दिसंबर को परिजनों ने उसकी शादी ग्वालियर में कर दी थी। रविवार को ससुराल वाले उसको लेने आ रहे थे। घर में मिठाई आदि बनाई जा रही था।

मालती के भाई ने हरिओम ने बताया कि शनिवार दोपहर में बहन घर में थी। पवन जाट ने उसे बुलाया। जब वह उसके घर पर पहुंची तो कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई। मौके पर जाकर देखा तो मालती खून से लथपथ पड़ी थी। उसके सिर में गोली लगी थी। पवन ने भी अपने आप को सिर के पास गोली मार ली थी। बहन की मौके पर ही मौत हो गई। पवन गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे भितरवार अस्पताल ले गए। वहां से उपचार के लिए ग्वालियर भेज दिया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

देहात एडिशनल एसपी जयराज कुबेर ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला है। हत्या का केस दर्ज किया गया है। वहीं भितरवार एसडीओपी अभिनव वारंगे ने बताया कि मोहनगढ़ में गोली की सूचना पर पहुंचे तो युवती मृत अवस्था में मिली युवक अचेत अवस्था में था। उसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर भेज दिया गया है।