BF को शादी के प्रपोज किया तो उसने पीट- पीटकर बेहोश कर दिया

रीवा।
 मध्य प्रदेश के रीवा जिले में शादी के प्रपोजल पर बॉयफ्रेंड इस कदर भड़क गया कि उसने गर्लफ्रेंड को मार-मारकर बेहोश कर दिया। उसने युवती को थप्पड़ मारे। बालों से खींचते हुए नीचे पटक दिया। इसके बाद गर्लफ्रेंड के चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी।

युवती को पिटता देख ग्रामीणों ने दौड़कर उसे बचाया। लोगों ने डायल 100 को भी सूचना दी। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी युवक पंकज त्रिपाठी (24) के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी। आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे बेल मिल गई।

युवती के परिजनों ने लोकलाज के डर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। शनिवार को युवती के पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद जब पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस अधिकारियों ने एक्शन लिया। युवती को परिजनों के साथ बुलाया। यहां महिला अधिकारी ने युवती के बयान लिए। पुलिस अब धाराएं बढ़ाने की बात कह रही है।

मऊगंज SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि घटना 21 दिसंबर की है। 24 साल का आरोपी युवक ढेरा का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी। उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए। उसने शादी करने की बात कही। इसी बात से बॉयफ्रेंड नाराज हो गया और उसे पीटने लगा।

घटना के दो वीडियो सामने आए हैं। पहले में आरोपी ने गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ कर रखा है। गर्लफ्रेंड उससे शादी करने की बात कह रही है। इतने में आरोपी वहां मौजूद लोगों को दो मिनट के लिए वीडियो बनाने से रोकता है। इसके बाद वह गर्लफ्रेंड को लातों से मारता है। युवती फिर उससे कहती है कि मुझसे शादी करो। बार-बार शादी की बात से आरोपी बॉयफ्रेंड भड़क जाता है। वह उसके चेहरे पर लातों से ताबड़तोड़ मारना शुरू कर देता है। बॉयफ्रेंड की पिटाई से युवती बेहोश हो जाती है। 

बेहोश होने पर वह उसे उठाने लगता है। वहां मौजूद लोगों से वीडियो डिलीट करने के लिए कहता है। तभी वहां आसपास के लोग भी आ जाते हैं। वे आरोपी से युवती को बचाते हैं। प्रत्यक्षदर्शी गांववालों ने बताया कि आरोपी की पिटाई से युवती बेहोश हो गई थी। उसे लगा कि युवती मर गई है। वह उसे गोद में उठाकर नाटक करने लगा। युवती जब होश में नहीं आई तो वह डर गया।

युवती को बेरहमी से पीटने वाले आरोपी युवक को पकड़ने के लिए मऊगंज पुलिस की कई टीमें लगी हैं। दावा है कि आरोपी रडार पर आ गया है। जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस ने आरोपी के परिजन पर भी उसकी गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया है। साइबर सेल आरोपी की लोकेशन ट्रेस कर रहा है।