Ad Code

BF ने पैसे देने बंद किए तो रेप की FIR दर्ज करवा दी

मध्य प्रदेश में बलात्कार का एक मामला दर्ज हुआ है। 38 साल की महिला ने 28 साल के युवक पर आरोप लगाया है कि उसने मौके का फायदा उठाया, उसके साथ रिजर्वेशन बनाएं, फोटो वीडियो निकाले और ब्लैकमेल किया। महिला का पति धोखाधड़ी के मामले में जेल में है। 

कहानी, महिला के पति की गिरफ्तारी से शुरू होती है। धोखाधड़ी के एक खुलासे के बाद महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला, आर्थिक तंगी का शिकार हो गई। महिला का अपने परिवार और ससुराल वालों से इतना संबंध भी नहीं था कि ऐसी परिस्थिति में कोई उसकी मदद करता। अपना खर्चा चलाने के लिए उसे पति की जगह किसी दूसरे पुरुष की तलाश थी। 

महिला ने पार्टियों में जाना शुरू किया। एक इवेंट के दौरान उसे वह युवक मिल गया जिसकी तलाश थी। उसने लड़के पर जाल फेंका और लड़का फंस गया। लड़का सोचता था कि थोड़ा बहुत पैसा खर्च करके यदि आनंद मिलता है, इसमें क्या बुराई है। उसे नहीं पता था कि वह किस चक्रव्यूह में फंसता चला जा रहा है। 

महिला की डिमांड बढ़ती चली गई। पिछले शुक्रवार को जब लड़के ने पैसा देने से साफ इंकार कर दिया तो महिला ने अपना आखिरी दांव खेला, जो इन दिनों काफी प्रचलन में है। पुलिस थाने जाकर युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया।