Ad Code

BF ब्लैकमेल कर रहा था, लड़की गुमसुम रहती थी, मां ने फोन चेक किया तो होश उड़ गए

भोपाल में 10वीं की छात्रा से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। अगर मां ने बेटी की फोन डिटेल नहीं देखी होती तो उन्हें इसके बारे में पता ही नहीं चलता। एक बार दुष्कर्म करने बाद आरोपी छात्रा पर दोबारा दुष्कर्म करने का दबाव बना रहा था। आरोपी ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

निशातपुरा पुलिस ने बताया 17 साल की नाबालिग 10वीं क्लास में पढ़ती है। छात्रा की मां ने पुलिस को बताया कि कुछ साल पहले वह बैरसिया में रहते थे। उनके घर के पास ही 25 साल का नीरज भी रहता था। वह फोटोग्राफी करता है। पड़ोसी होने के कारण बेटी की उससे जान-पहचान हो गई थी। कोरोना के दौरान बेटा और बेटी के साथ पिछले साल 2021 में बैरसिया से करोंद आ गए। नीरज फोन पर बेटी के संपर्क में रहा।

उन्हें इसके बारे में पता नहीं था। अभी बेटी का फोन चेक किया तो पता चला कि 22 फरवरी को नीरज दिन के समय हमारे घर आया। उस दौरान बेटी घर पर अकेली थी। बेटी ने बताया कि नीरज ने शादी कर वायदा कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। नीरज ने बेटी की मर्जी के खिलाफ उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद से नीरज फोन पर बेटी को धमका रहा था। फोन से ही उन्हें इसके बारे में पता चला।

एक ही नंबर से कई कॉल होने से संदेह हुआ

बेटी गुमसुम सी रहने लगी थी। कुछ दिनों से उसने हम लोगों से बातचीत करना भी बंद कर दिया था। चिंता हुई तो मैंने उससे बात कर वजह जानना चाही लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद मैंने उसका फोन चेक किया, कई बार नीरज के कॉल आए थे। काफी विश्वास में लेने के बाद ही बेटी ने उसके साथ ही हुई हैवानियत के बारे में बताया।