Ad Code

यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा, ज्यादा से ज्यादा मतदान करें: गोयल | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी आने  बाला लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेगा यह चुनाव सच और झूठ के बीच है  आपके यहाँ सिंधिया जी ने मेडिकल कॉलेज इंजीनियर कॉलेज पॉलिटेक्निक कॉलेज सीवर परियोजना सिंध पेयजल योजना  ग्वालियर से देवास फोरलेन पूरे जिले में सड़को का  जाल  जैसे कई  बड़े बड़े  कार्य किए है। 

विधायक श्री गोयल ने आज शिवपुरी  में अपने जनसंपर्क के दौरान  गगोई समाज अग्रवाल समाज जैन समाज  की अलग अलग बैठक लेकर सभी समाज प्रमुखों से अनुरोध किया कि इस  बार  के चुनाव में श्री सिंधिया जी को ज्यादा से ज्यादा मतों से  जिताकर एक नया इतिहास बनाए।

श्री गोयल ने कहा कि आप को एक ऐसा सांसद मिले है जिनसे आपका सीधा सम्पर्क है। जिनमें मुन्ना मित्तल, राजेन्द्र गुप्ता, पप्पू पार्षद, बृजेश गुप्ता, राजकुमार जैन जड़ी बूटी, डॉ. शैलेन्द्र गुप्ता, सिद्धार्थ लढ़ा महेश्वरी समाज, तेजमल सांखला, पीसी सिंघल जी के घर पर पहुंचकर परिवारिक चर्चाओं के साथ सांसद ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया के समर्थन में सामाजिक माहौल बनाने की बात कहीं। साथ सांसद सिंधिया अच्छे मतों से विजयी श्री दिलाने के लिए सहयोग किया जाए। जिससे लोकसभा में अपनी शिवपुरी के विकास की बात दमदारी से उठा सकें।