सांसद सिंधिया ने पब्लिक से रायशुमारी की,कहा से कहा से चनुाव लडू,पब्लिक बोली ​विथ फैमिली लडो | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

3/02/2019

सांसद सिंधिया ने पब्लिक से रायशुमारी की,कहा से कहा से चनुाव लडू,पब्लिक बोली ​विथ फैमिली लडो | Shivpuri News

कंचन सोनी/शिवपुरी। देश में लोकसभा के आम चुनावो ने दरवाजा खटखटा दिया हैं। लोकसभा चुनावो को लेकर सोशल मिडिया से क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर खबर आ रही हैं,कि  ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया क्रेडिड एक्जीट ए पॉल आईडी से  पब्लिक से पूछा है कि मुझे कहां से चुनाव लडना चाहिए। इस पर लगातार कमेंट आ रहे है। सबसे ज्यादा कमेंट है कि विथ फैमिली चुनाव लडो।

शिवपुरी—गुना लोकसभा क्षेत्र के सांसद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के अजेय प्रत्याशी है कांग्रेस में लगातार उनका रूतबा और पद बढ रहा है। इस चुनाव में कांग्रेस के बॉस राहुल गांधी ने उन पर भरोसा जताते हुए यूपी की कई सीटो का लोकसभा का प्रभार दिया हैं। 

अभी तक यह कयास लगाए जा रहे थे कि वे शायद ही चुनाव लडे। सांसद सिंधिया के स्थान पर शिवपुरी—गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नि प्रियदर्शनी सिंधिया चुनाव लड सकती हैं। अभी प्रियदर्शनी सिंधिया ने शिवपुरी—गुना लोसभा क्षेत्र का लगभग हफ्ते भर का दौरा किया था,प्रियदर्शनी राजे के इस दौरे से इस संभावना को बल मिल गया था कि वे हो सकता हैं इस बार चुनाव लडे। 

खबरो में संभावना यह भी बताई जा रही थी कि प्रियदर्शनी राजे शिवुपरी—गुना लोकसभा सीट से चुनाव लडे और सांसद ज्यातिरादित्य सिंधिया ग्वालियर ससंदीय सीट से चुनाव लडे,लेकिन प्रियदर्शनी राजे ने इस दौरे में सभी संभावनाओ पर विराम लगा दिया कि वे सांसद पत्नि के जॉब से ही खुश हैं। 

अब सोशल से स्वयं सिंधिया से पब्लिक से राय मांगी ली हैं कि वे कहां से चनुाव लडे। शिवुपरी—गुना या ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से। पब्लिक से मांगी गई राय पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। सबसे ज्यादस कमेंट आ रहे है कि आप विथ फैमिली चुनाव लडो। कुल मिलाकर आम पब्लिक अब सिंधिया के साथ उनकी पत्नि को भी चुनाव के मैदान में देखना चाहती है। 

कमेंटो को टोटल आकलन करे तो दोनो सीट से सांसद सिंधिया या उनकी पत्नि प्रियदर्शनी राजे चुनाव लडे जनता साथ है। इन कमेंटो में पब्लिक लिख रही हैं आप अजेय हैं दोनो सीट से कही से भी चुनाव लड ले जीत पक्की हैं। इस पूरे मामले में एक कमेंट सुनील के व्यास राश्री ने लिखा है कि आप किसी भी क्षेत्र से चुनाव लडलो लेकिन चुनाव आपको भाजपा के टिकिट से लडना चाहिए।

क्यो कि कांग्रेस में आप जैसे ए क्लास नेता के लिए आगे बढने के लिए कई अडचने हैं व कांग्रेस का कोई फ्यूचर नही हैं।  

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot