Ad Code

Responsive Advertisement

इतिहास वही बना पाते है जो इतिहास से आगे निकल जाते है: नरेंद्र सिंह तोमर | Shivpuri News

शिवपुरी। इतिहास वही बना पाते है जो इतिहास से आगे निकल जाते है जो इतिहास से आगे निकल जाते है ऐसे ही महापुरुष हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी है  जिन्होंने जो कहा बही किया आजादी के बाद 70 साल तक कांग्रेस सहित अनेक दलों ने कहा जरूर लेकिन किया श्री मोदी जी ने आर्थिक आधार पर सामान्य बर्ग के गरीबो को 10 प्रतिशत आरक्षण देकर नए इतिहास का सृजन किया है आने बाला लोकसभा का चुनाब सरकार बनाने का चुनाब नही है यह चुनाब देश की अस्मिता,हमारे विचार के अस्तित्व ,पंडितदीनदयाल जी के अंत्योदय को साकार करने के साथ-साथ भारत को परम वैभव पर ले जाने का चुनाव है।

आज वह समय आया है जब सारी दुनिया के सभी देश के एक छत्र नेता के रूप में नरेंद्र मोदी जी की स्वीकार्यता हैं आज तक 5 वर्ष में कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सिर्फ कांग्रेसी चुनाव में घबराए तो नई बात नहीं पर तमाम छोटे-छोटे दल भी घबरा रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि यदि नरेंद्र मोदी जी पुनः प्रधानमंत्री बने तो हमारी दुकान बंद हो जाएगी इसलिए झूठे आरोप लगा रहे हैं कांग्रेस के राहुल गांधी पर देश के सुप्रीम कोर्ट कोर्ट ने नेशनल हेराल्ड में 420 का आरोपी बनाया है जो 420 का आरोपी है।

वह मोदी जी पर झूठे आरोप लगा रहा है मायावती जी पर आय से अधिक संपत्ति के आरोप है । अखिलेश पर रेत के घोटालों का आरोप है चंद्रबाबू नायडू पर भी आय से अधिक संपत्ति का आरोप है और ममता बनर्जी पर लाटरी कांड में उनके भाई भी आरोपी हैं। यह सब एक होकर मोदी की लोकप्रियता से घबरा कर सिर्फ जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं यह बात आज ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के पोहरी करैरा विधानसभा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कही इस विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि नरेंद्र सिंह तोमर किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत विधायक द्वय भरत सिंह कुशवाह वीरेंद्र रघुवंशी भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी संसदीय विस्तारक देवेंद्र भार्गव पूर्व विधायक प्रहलाद भारती नरेंद्र विरथरे महामंत्री राजकुमार खटीक गुना जिलाध्यक्ष राधेश्याम पारीक के आतिथ्य में संपन्न हुई।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष रणवीर सिंह रावत ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में सिर्फ जनता को भ्रमित करने का काम किया उन्हें अपने वचन पत्र में कहा कि 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा। जबकि आज कांग्रेसी सरकार को 40 दिन से ज्यादा हो गए हैं और किसानों को फार्म व कागजी कार्यवाही में उलझा कर सिर्फ गुमराह करना चाहती है वह आगामी लोकसभा तक किसानों को गुमराह कर रही है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन लोकसभा चुनाव की दृष्टि से रखा गया है यह राष्ट्र के निर्माण का चुनाव है हमें संगठन द्वारा दिए गए आगामी कार्यक्रमों को जन-जन के बीच पहुंचकर हितग्राहियों व शासन की योजनाओं से लाभान्वित लोगों से  संपर्क कर उन्हें बताना है और उन्हें 2019 में मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाना है। 

कई कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के आगामी समय में रहेंगे जिसमें मेरा परिवार भाजपा परिवार 22 जनवरी से 2 मार्च तक 11 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि पर समर्पण दिवस 26 फरवरी को कमल दीपावली 2 मार्च को युवा मोर्चा की वृहद बाइक रैली के साथ साथ प्रधानमंत्री मन की बात बुद्धिजीवी संपर्क अभियान सहित कई कार्यक्रम आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टि से संगठन ने तय है। 

हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि पूर्ण मनोयोग से कार्य करके मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों में कमल खिला कर पुनः नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाएं इस कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व राज्यमंत्री राजू बाथम राघवेंद्र गौतम प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धैर्य वर्धन शर्मा सुरेंद्र शर्मा जगराम सिंह राम सिंह यादव अशोक खंडेलवाल  रामू बिंदल पृथ्वीराज यादव रामगोपाल चौधरी मंजुला जैन लक्ष्मी जाटव डॉ राकेश राठौर अमित भार्गव सुनील गुप्ता जय प्रकाश सोनी धर्मेंद शर्मा रामबाबू मंगल हरनारायण कुशवाह जगदीश रावत मुरारी लाल धाकड़ सहित सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए।