हाईप्रोफाईल Family का High-Voltage-Drama : पुलिस के सामने ही जमकर चले लात घूसे | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/22/2019

हाईप्रोफाईल Family का High-Voltage-Drama : पुलिस के सामने ही जमकर चले लात घूसे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के प्रतिष्ठित और हाईप्रोफाईल परिवार से जुडी हुई है। जहां जमीन जायजाद के बटवारें को लेकर हाईप्रोफाईल फैमली के बीच हाईप्रोफाईल ड्रामा हो गया। इस मामले की सूचना एक पक्ष ने सिटी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने पहुंचने के बाद एक भाई ने दूसरे भाई को जमकर पीट दिया। इस हाईप्रोफाईल ड्रामें के बाद कोतवाली पुलिस तीनों भाईयों को उठाकर कोतवाली ले आई। जहां कोतवाली में भी दोनों में जमकर मारपीट हो गई। 

जानकारी के अनुसार शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई छीतरमल अग्रवाल के 5 पुत्र है। जिसमें आरोप लगाया है कि बडे पुत्र पर इसके निधन के बाद पूरा लेखा जोखा सहित जमीन जायजाद का पूरा हिसाब किताव है। बडे बेटे राजेश अग्रवाल निवासी हाथीखाना में रहते है। जहां आज छोटे भाई संजय अग्रवाल छोटे भाई मनीष निवासी महल कॉलोनी मिलकर राजेश के घर हाथी खाने में पहुंचे और जमीन के बटवारें की बात कहने लगे। 

जिसपर तीनों भाईयों में बटवारें की बात को लेकर विबाद हो गया। यह विबाद इतना बढ गया कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूसे चले। इस लडाई में महिलाएं भी शामिल हो गई। तभी किसी ने पुलिस को उक्त मामले की सूचना दे दी। कोतवाली पुलिस तत्काल हाथीखाने पहुंची। जहां पुलिस के सामने की जमकर मारपीट हुई। उसके बाद पुलिस महिलाओं सहित सभी को लेकर कोतवाली आ गई। बताया गया है कोतवाली लाकर महिलाओं को छोड दिया। सभी भाईयों को लॉकअप में बंद कर दिया। इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद कोतवाली में उनके साथी पहुंचे और सभी भाईयों को समझाने के प्रयास में लगे हुए है। लेकिन खबर लिखे जाने तक बात नहीं बन सकी है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot