Ad Code

मकान में पानी आ रहा है तो यहां क्लिक करें, पानी का दुश्मन श्रीराम पाईप पर मिलेगा | BUSINESS, SHIVPURI NEWS


शिवुपरी। मकानों में बड़ती सीपेज और लीकेज की बडती समस्यो के लिए देश में कई कंपनियां सीमेंट के साथ प्रयोग करने वाले कैमिकल मार्केट में आ रहे हैं। अब आपके शहर के लोकप्रिय संस्थान श्रीराम पाईप एण्ड सेनेट्री पर देश की सबसे भरोसे मंद कंपनी Zydex के वाटर फ्रुप कंम्पाउड उपलब्ध हैं। श्रीराम पाईप के संचालक गिर्राज कुमार शर्मा ने बताया कि नए एवं पुरानो मकानों में लीकेज की सम्सया आती हैं।

अक्सर देखने में आया हैं कि वाटरपफ्रुफिंग के लिए अक्सर आम जन वह कंपाउंड यूज करते हैं, जिनके टीव्ही पर एड चल रहे हैं लेकिन यह उतने कामगार सिद्ध् नही हो रहे हैं। मकान की छत डलते समय लोग मार्केट में टीव्ही पर एड चल रहे कैमिकल का प्रयोग करते हैं लेकिन फिर भी उनकी छत लीकेज होती हैं और मकान मालिक का पेंट खराब होना, पीओपी का टपकना, अगर पहली मंजिल पर बाथरूम हैं तो उसके फर्श में पानी बैठकर नीचे की मंजिल पर टपकना यह आम बात हैं।

लेकिन हमारी Zydex कंपनी यह दावा करती हैं कि हमारे वाटर फ्रुफिंग कैमिेकल कंपनी के बताए गए निर्देशो से यूज करते हैं। तो छत पर आप पानी भरकर चैक कर सकते हैं। कुल मिलाकर इस प्रोडेक्ट के शानदार रिजल्ट हैं। शिवपुरी शहर में ऐसी पुरानी छतों को सही किया किया गया हैंं। जिनमे स्पष्ट दरारें देखी जा रही थी। 

इन दरारो में पोलिमर नाम के कैमिकल को बडे इजेंक्शन में भर कर छत की दरारों में डाला गया, इसके सार्थक परिणाम आएएओर ऐसी ही कई सीमेंट की पुरानी टंकियो को सही किया गया हैं, जिनमे से लगातार पानी सीपेज हो रहा था। Zydex कंपनी जर्मनी के फार्मुले का यूज करती हैं। कंपनी के प्रोडेक्टो को यूज करने से पूर्व ही जांच करने की प्रयोगशाला श्रीराम पाईप पर मौजूद हैं।