घर में अकेली सो रही विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/22/2018

घर में अकेली सो रही विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार


करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाना क्षेत्र के एक ग्राम में घर में अकेली सो रही विवाहिता के साथ गांव में रहने वाले 2 आरोपियो ने उसके साथ गैंगरेप कर दिया,और उसे इस मामले की किसी को जानकारी देने से माना करते हुए जान से मारने धमकी दी। पुलिस ने पीडिता की रिर्पोट पर से आरोपियो के खिलाफ भादवि की धारा 376डी, 457, 506 सहित 3(2)5 क एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कायमी कर ली है। 

ग्राम सड निवासी सुनीता (काल्पनिक नाम) बीते 20 दिसंबर की रात्रि अपने घर में अकेली सो रही थी। उसी समय गांव में रहने वाले वनमारी रावत और कारी रावत उसके घर में घुस आए। जिन्होंने पीडि़ता के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और पीडिता के कहा कि अगर उसने इस घटना का जिक्र किसी से भी किया तो वह उसे जान से खत्म कर देंगे। 

घटना के बाद पीडि़ता काफी सहम गई और उसने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया। लेकिन कल जब उसके परिवार के लोग घर वापिस आए तो उसने आरोपियों की करतूत से पति को अवगत कराया। इसके बाद पति ने उसे हिम्मत दिलाई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने ले गया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot