रानी से ही पानी चाहिए शिवपुरी को,भाजपा नही राजे अजेय है यह सिद्ध् हुआ - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/12/2018

रानी से ही पानी चाहिए शिवपुरी को,भाजपा नही राजे अजेय है यह सिद्ध् हुआ


शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा के पांचो सीटो के रिजल्ट सामने आ चुके है। जिले में 3 सीटो में कांग्रेस और 2 सीटो पर भाजपा विजयी रही। शिवपुरी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी यशोधरा राजे को जिले में सबसे बडी जीत मिली है,और यह जीत उनकी राजनीतिक कैरियर की भी सबसे बडी जीत है। इससे सिद्ध् होता है कि शिवपुरी विधानसभा में भाजपा अजेय नही राजे अजेय है।

जैसा कि सामने आ रहा था,सिंध और सडको को लेकर शहर की जनता राजे से नाराज दिख रही थी। कांग्रेस बदलाव की बात कर रही थी,महौल राजे के काम के प्रति नही बल्कि कामो की देरी के प्रति बनाया जा रहा था,लेकिन शिवपुरी की जनता रानी से ही पानी चाहती है,और किसी से नही। 

इस चुनाव ने जब पलटा खाया था जब वह साईलेंट मौड पर आ गया। जब दोनो प्रत्याशियो के बीच तुलात्मतक अध्यनन किया जाने लगा। राजे जीती और सरकार बनी तो मंत्री,सिद्धार्थ जीते तो अभी काम करना सीखना पडेंगा। विधानसभा की जनता ने सही और सधा हुआ तुलनात्मक अध्यन्न किया और यह परिणाम आए। सबसे बडी बात है कि ग्रामीणो में किसानो की भाजपा नाराजगी के बाबजूद भी भाजपा को नही यशोधरा को वोट किया यह राजे का जादू ही कहा जाऐगा। और अंत में शिवपुरी सामाचार डॉट कॉम की ओर से यशोधरा राजे सिंधिया को जीत की बधाई।। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot