कांग्रेस ने 133 वां स्थापना दिवस: मप्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओ की ऊर्जा से ही सरकार बनी है | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। मप्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ऊर्जा से ही सरकार बनी है और कांग्रेस सरकार ने अपने वचन पत्र के अनुसार ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पदभार लेकर की गई घोषणाओं पर अमल देना शुरू कर दिया है जहां किसानों की कर्जमाफी हो अथवा किसानों के लिए यूरिया की कमी की आपूर्ति हेतु किए गए अथक प्रयास जिससे आज मप्र में यूरिया की खेप मिली और किसानों को यूरिया मिल रहा है।

इसके अलावा प्रसूता सहायता राशि बढ़़ाकर भी दोगुनी की गई है और अन्य योजनाऐं भी कांग्रेस सरकार बना रही है जिससे जनता के किए वादों को सरकार के मुताबिक पूरा किया जाए। हम कार्यकर्ताओं की ऊर्जा इसी प्रकार से बनी रहे और इसी ऊर्जा के साथ मिलकर हमें लोकसभा चुनाव 2019 को भी सफल बनाकर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार लाना है इसके लिए अभी से प्रतिबद्ध हो जाए। 

यह आह्वान और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का कार्य किया जिला कांग्रेस अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव ने जो स्थानीय जिला कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के 133वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को कांग्रेसजनों के बीच संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पोहरी विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक सुरेश रांठखेड़ा और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्देश पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पूर्व विधायक गणेश गौतम का शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया गया। 

इस दौरान कांग्रेस स्थापना दिवस के साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धार्थ लढ़ा का जन्मदिन होने पर उनका भी श्रीफल-माल्यार्पण कर अभिवादन किया गया। कांगे्रस पार्टी के इस स्थापना दिवस कार्यक्रम में केशव सिंह तोमर, हरवीर सिंह रघुवंशी, राजेन्द्र शर्मा, महेश श्रीवास्तव, रामकुमार यादव, कपिल भार्गव, रामकुमार दांगी, मुन्ना लाल कुशवाह, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्रीमती शशि शर्मा, श्रीमती सोमवती यादव, किशन सिंह तोमर, चन्द्रपाल सिंह तोमर, शैलेन्द्र टेडिय़ा, राजबिहारी पाठक, पवन जैन, राजेन्द्र शर्मा पिंकी, नरेन्द्र जैन भोला, अब्दुल रफीक खान अप्पल, अमित शिवहरे, श्रीमती पूनम कुलश्रेष्ठ, पुनीत शर्मा, पदम चौकसे काका, अनिल उत्साही, भरत रावत, इरशाद पठान आदि सहित सैकड़ों कांग्रेसजन मौजूद रहे। अंत में सभी को मिष्ठान खिलाकर एक-दूसरे को कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस की बधाईयां दी गई। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics