Ad Code

वीरेन्द्र रघुंवशी के साथ साथ पत्नि और बेटा भी कर रहे है जनसंपर्क | Shivpuri News

शिवपुरी। बैरहवदा दरगवा रूहानी माड़ो पाड़ौदा रोंदा दीघोधी कार्या आदि ग्रामो में जनसंपर्क किया  जनसंपर्क करते हुए कहा कि आज से 15 वर्ष पहले म.प्र. बीमारू राज्य था, सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा की कमी थी और हर तरफ नक्सलवाद, माफियों और नामदारों का शासन हुआ करता था।

15 वर्षो की मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की साधना का परिणाम है कि म.प्र. समृद्धि प्रदेश बनने की और अग्रसर है जहां किसान को शून्य प्रतिशत की दर पर कृषि ऋण, गरीबों को खाद्य योजना, स्वास्थ्य योजना, उज्जवला योजना के अंतर्गत 52 लाख गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वक्षता मिशन के अंतर्गत शोचालयों का निर्माण, समाज के हर वर्ग के लिये जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर प्रदेश को बीमारू राज्य से समृद्ध म.प्र. राज्य बनाने के और अग्रसर है।

वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में पत्नी विभा एवं बेटे वैभव ने किया जनसंपर्क
भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में उनकी पत्नी हाड़ा, रुहाना, नेटवास, बघोरिया, काकरा, बचुका, हितोनोया, राछि ने बसाई सेवन,रसोई,हरपाल आदि गांवों में सघन जनसंपर्क करते हुए अपने पति वीरेंद्र रघुवंशी को जिताने की अपील की और कहा कि मध्य प्रदेश में महिलाओं के सम्मान की चिंता भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने की है और भारत का पहला ऐसा राज्य है जहां बहन बेटियों के साथ गलत कर्म करने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान करने का कार्य मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया है इसके साथ ही बेटे वैभव ने पहाड़ा रुहाना नेतवास बगोरिया काकरा बचुका हिनोतिया रांची केलदार विजयपुरा दौलतपुर कांडी आदि ग्रामों में युवा टीम के साथ जनसंपर्क किया।