सालों ने जीजा को पीटा, घर पहुंचकर फांसी पर झूल गया जीजा | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

11/30/2018

सालों ने जीजा को पीटा, घर पहुंचकर फांसी पर झूल गया जीजा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के आमोला थाना क्षेत्र के बगरा सजौर मे एक युवक ने फांसी लगाकर आपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस मामले की सूचना पर अमोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार हरज्ञान पुत्र रामदीन उम्र 30 निवासी बगरा सजौर ने बीते रोज फांसी का फंदा बनाकर आपनी जीवनलीला समाप्त कर ली! वही परिजनो। कि माने तो फांसी की वजह ससुराल पक्ष मे साले बताए गए है परिजनो के अनुसार कुछ दिन पूर्व युवक अपनी ससुराल धुआई गया हुआ था। 

जहां साला सोवरन, चन्दभान, रंजीत और जीजा हरज्ञान में किसी बात को लेकर मुहवाद हो गया मुहवाद इतना हुआ की सालों ने जीजा की मारपीट कर दी! पत्नि के समाने ठुकाई होने की बरदात को युवक घर आकर भी नही भुला, जिसके चलते युवक ने घर के कमरे में गुरूवार कि आधीरात मे फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए करैरा भेज दिया और वही परिजनो के बयान पर जांच शुरू कर दी। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot