Ad Code

Responsive Advertisement

चुनाव का बटौना: महेन्द्र यादव की पकडी दारू, पुलिस ने नही स्वीकारा, शिकायत | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र से आ रही है कि कल आधी रात जिले के इंदार थाना क्षेत्र में पुलिस ने बडी मात्रा में कांग्रेस के प्रत्याशी महेन्द्र यादव की मतदातओ को दारू बांटी जा रही थी,जो कि पुलिस ने पकडी है,लेकिन भाजपा के प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि इस पूरे मामले को पुलिस ने दबा दिया है। वही इंदार थाना प्रभाराी का कहना हैं कि दारू बट रही थी 55 क्वार्टर जब्त किए है और यह किसी गाडी से नही खेत में बट रही थी। और अरोपी भी गिरफ्तार किए है। 

यह की है शिकायत 

आयुक्त,
मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग।

कोंग्रेस प्रत्यासी महेंद्र सिंह यादव के दामाद अमित यादव  विधायक प्रतिनिधि दुर्जन सिंह यादव ग्राम बहादुरा में वोटों के लिए शराब बाँटते हुए पकड़े गए थे, परंतु इंदार थाना प्रभारी गोयल ने उन पर कोई भी कार्यवाही नहीं की, जबकि उन सभी को थाने तक पुलिस लायी थी। जिसका प्रमाण थाने के cctv में क़ैद हे, white fortuner UP93 AS 1274 को cctv के माध्यम से देखा जा सकता है । इंदार थाना प्रभारी कर रहे मामले को दबाने की पूरी कोशिश ।
निवेदन है कि तत्काल दोषियों पे कार्यवाही की जाए एवम थाना प्रभारी को भी हटाया जाए ताकि निस्पक्ष तरीक़े से चुनाव संपन्न हो सके ।

निवेदक 
वीरेंद्र रघुवंशी 
भाजपा प्रत्यासी 
27,कोलारस विधानसभा